script Crime News: चलती ट्रेन में दलित महिला से रेप, गुटखा, कोच में ही छिपकर बैठा था आरोपी पान मसाला बेचने वाला | Crime news dalit woman raped in moving train fir registered in katni grp satna accused illegal vendor arrested | Patrika News

Crime News: चलती ट्रेन में दलित महिला से रेप, गुटखा, कोच में ही छिपकर बैठा था आरोपी पान मसाला बेचने वाला

locationसतनाPublished: Dec 12, 2023 07:26:12 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

Crime News: एजेंसियों के बीच तालमेल ही नहीं, सतना जिले में घटना, रीवा में मिला आरोपी, कटनी जीआरपी कर रही कार्रवाई, आरोपी ट्रेन में बिना लाइसेंस गुटखा पान मसाला बेचता था, पकरिया से सतना के बीच वारदात को दिया अंजाम

dalit_women_raped_in_moving_train_crime_in_mp.jpg

Crime News : कटनी/सतना। चलती ट्रेन में दलित महिला से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी अवैध वेंडर है जो दो घंटे से अधिक समय तक ट्रेन में छिपा रहा। सतना जिले में हुई इस हैवानियत के आरोपी को रीवा में कोच के दरवाजे को तोड़कर हिरासत में लिया गया। जिसकी विवेचना अब कटनी जीआरपी थाने में की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सतना निवासी महिला कटनी छोटी बहन के यहां से वापस सतना लौट रही थी। वह अपरांह कटनी-सतना मेमू में सवार हुई। लेकिन ट्रेन पकरिया स्टेशन में काफी समय तक खड़ी रही। इसी दौरान रीवा जा रही स्पेशल ट्रेन की खाली रैक भी वहीं खड़ी हो गई, तो महिला मेमू को छोडकऱ उस ट्रेन में चढ़ गई। उस पर कटनी से ही नजर जमाए आरोपी वेंडर कमलेश कुशवाहा (25) हाल निवासी गायत्री नगर कटनी मूल निवासी ग्राम कुर्राबुजुर्ग थाना कमासिन बांदा उत्तर प्रदेश भी पीछे से ट्रेन में पहुंच गया। पूरा कोच खाली था, इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने सभी दरवाजे बंद कर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला मदद के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन उसकी आवाज बंद शीशों से बाहर नहीं निकल सकी।

सतना में शिकायत

बताया गया है कि शाम सवा सात बजे ट्रेन सतना स्टेशन पर आकर रुकी तो किसी तरह चंगुल से छूटी महिला नीचे उतरकर मदद के लिए जीआरपी थाना भागी और घटना की जानकारी दी। टे्रन 40 मिनट तक स्टेशन पर रुकी रही लेकिन जीआरपी, आरपीएफ सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियां आरोपी को नहीं तलाश पाईं। ट्रेन रवाना हुई तो फिर उसे सकरिया स्टेशन में रोका गया, लेकिन यहां भी आरोपी हाथ नहीं आया।

कोच के भीतर बंद कर लिया था

आरोपी वेंडर ने खुद को कोच के भीतर बंद कर लिया था और दरवाजों को लॉक कर दिया था। रात करीब नौ बजे ट्रेन रीवा रेलवे स्टेशन पहुंची तब तलाशी अभियान चलाया गया। समझाइश के बाद भी जब आरोपी दरवाजा खोलने को तैयार नहीं हुआ तो घेराबंदी कर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी जीआरपी ने कोच से उसे गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो