scriptMP News: दोस्तों के बीच आई पैसों की दरार फिर हो गया भयंकर कांड, पढ़ें पूरी खबर | missing businessman found dead in septic tank friend arrested from Shimla | Patrika News
सतना

MP News: दोस्तों के बीच आई पैसों की दरार फिर हो गया भयंकर कांड, पढ़ें पूरी खबर

Satna News: करीब डेढ महीने से लापता बिजनेसमेन की लाश एक खंडहर में सेप्टिक टैंक से बरामद, शिमला से गिरफ्तार हुआ कातिल दोस्त…

सतनाMay 30, 2024 / 04:01 pm

Shailendra Sharma

missing businessman found dead in septic tank
MP CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के सतना (Satna) में करीब डेढ महीने से लापता (Missing) कपड़ा व्यापारी (businessman) के मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। लंबी तफ्तीश के बाद पुलिस ने बिजनेसमेन की हत्या (businessman Murder) करने वाले आरोपी को शिमला (Shimla) से गिरफ्तार किया है और उसकी निशानदेही पर एक खंडहरनुमा मकान के सेप्टिक टैंक से लापता बिजनेसमेन की डेड बॉडी भी बरामद कर ली है। आरोपी मृतक व्यापारी का दोस्त ही है, वारदात की वजह पैसों का लेनदेन सामने आया है।

कॉल डिटेल से खुला राज

सतना के कपड़ा व्यापारी प्रकाश लालवानी 10 अप्रैल से लापता थे। परिजन ने उनकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी और पुलिस भी लालवानी को ढूंढने में लगी हुई थी लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिल रहा था। जांच के दौरान जब पुलिस ने व्यापारी प्रकाश लालवानी की कॉल डिटेल निकाली तो आखिरी लोकेशन बगहा और आखिरी कॉल संदीप गौतम का था। इस आधार पर पुलिस ने संदीप गौतम को शिमला से पकड़कर पूछताछ की तो उसने प्रकाश लालवानी की हत्या करना कबूल किया।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग


सैप्टिक टैंक में मिली लाश

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रकाश लालवानी से उसकी दोस्ती थी और उसने लालवानी को करीब ढाई लाख रूपए उधार दिए थे। उसे पैसों की जरूरत थी इसलिए उसने प्रकाश लालवानी से पैसे वापस मांगे लेकिन प्रकाश ने देने से मना कर दिया। जिसके कारण उसने गुस्से में आकर पत्थर मारकर प्रकाश की हत्या कर दी थी और उसकी लाश को खंडहरनुमा मकान के सेप्टिक टैंक में छुपाकर शिमला भाग गया था। पुलिस ने आरोपी संदीप की निशानदेही पर प्रकाश का शव बरामद कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: इन सीटों पर लगातार बदल रहे भाव, कांग्रेस में खुशी का माहौल

Hindi News/ Satna / MP News: दोस्तों के बीच आई पैसों की दरार फिर हो गया भयंकर कांड, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो