200 प्रतिभाओं को किया सम्मानित

200 प्रतिभाओं को किया सम्मानित

Rakesh Verma | Publish: Sep, 10 2018 12:23:33 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. सैनी समाज के तत्वावधान में महात्मा ज्योतिबा फुले मूर्ति अनावरण सैनी छात्रावास हाउसिंग बोर्ड एवं जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह आलनपुर स्थित एक मैरिज गार्डन में हुआ। इस दौरान ज्योतिबा फुले मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष कमलेश बारवाल एवं विशिष्ट अतिथि जिला प्रभारी प्रभुदयाल सैनी, संरक्षक कैलाश नारायण माली, जिला प्रवक्ता राजेश सैनी, संयोजक मोहनलाल सैनी,महामंत्री मुकेश सैनी,उपाध्यक्ष कैलाश माली, कोषाध्यक्ष कुंजीलाल सैनी आदि ने महात्मा ज्योतिबा फुले की मूर्ति का अनावरण सैनी छात्रावास हाउसिंग बोर्ड में किया।

इसके बाद आलनपुर के मैरिज गार्डन में जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह सचिन सैनी की अध्यक्षता में हुआ। इसमें समाज की 200 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। कलाकारों के द्वारा एक से बढ़कर एक नृत्य, भजन व नाटकों की प्रस्तुति दी। इसके अलावा समाज में सेवा कार्य करने वाले एवं योग सेवा दल समिति की टीम का सम्मान किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि छुट्टनलाल सैनी प्रदेश अध्यक्ष, अति विशिष्ट अतिथि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, विधायक दीया कुमारी, विशिष्ट अतिथि राजेंद्र मावर, मनोज अजमेरा, बजरंग लाल पंवार, बाबूलाल सैनी आदि थे।


शिविर आज
चौथ का बरवाड़ा. पंचायत सभागार के अटल सेवा केन्द्र में सोमवार को भामाशाह डिजिटल परिवार योजना के तहत मेगा शिविर लगेगा। इसमें एनएफएसए की सूची में शामिल हर परिवार को मोबाइल व इंटरनेट से सरकारी सेवाओं की जानकारी पहुंचाई जाएगी।


प्रतिभाओं का हुआ बहुमान
सवाईमाधोप़ुर. वैष्णव ब्राहम्ण सेवा संस्था के तत्वावधान में रविवार को आलनपुर के एक मैरिज गार्डन में प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ। आयोजन से जुड़े लोगों ने बताया कि कार्यक्रम में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली 32 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया व विधायक दीयाकुमारी थी। अतिथियों ने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से प्रतिभाओं का उत्साह वर्धन होता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता रघुनाथ वैष्णव ने की। इससे पूर्व सुबह आठ बजे से पंचमुखी हनुमान मंदिर से कार्यक्रम स्थल तक कलश यात्रा निकाली गई। इसमें महिलाएं सिर पर कलश धारण कर चल रही थीं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned