scriptतार स्पार्किंग से लगी आग, जला 50 क्विंटल चारा | A fire with wire sparking, burn 50 quintals of fodder | Patrika News

तार स्पार्किंग से लगी आग, जला 50 क्विंटल चारा

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 25, 2019 03:18:29 pm

Submitted by:

rakesh verma

तार स्पार्किंग से लगी आग, जला 50 क्विंटल चारा

लगी आग,

तार स्पार्किंग से लगी आग,

सवाईमाधोपुर. सूरवाल स्थित भगवतगढ़ रोड महूनगर के पास बुधवार को बिजली तार स्पार्किंग से खेत में रखा खांखला जल गया। सूचना पर नगरपरिषद की दमकल मौके पर पहुंची और आग को बुझाया। दमकल प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि पीडि़त भरतलाल मीना है। दोपहर साढ़े बारह बजे खेत के ऊपर से निकल रही बिजली तारों में स्पार्किंग होने से खेत में रखा करीब 50 क्विंटल खांखला राख हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर भी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें फैलती जा रही थी। इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की सहायता से आग को बुझाया गया। इस मौके पर नगरपरिषद के फायरमैन सिराज खान, अरशद खान, साहुद््दीन व चालक राजीवर गुर्जर मौजूद थे।
दो घंटे बिजली बंद रहेगी
सवाईमाधोपुर. जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की ओर से गुरुवार को 33/11 केवी जीएसएस पर मरम्मत व रख-रखाव का कार्य किया जाएगा। ऐसे में सुबह नौ से 11 जे तक रणथम्भौर रोड, विज्ञान नगर, रेलवे कॉलोनी, बिशनपुरा, कुतलपुरा, सुभाष नगर व टीआरडी कॉलोनी में विद्युत सप्लाई बंद रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो