बामनवास विधानसभा क्षेत्र में ऐसी आई समस्या कि विधायक इंदिरा मीणा ने दिया जिला कलक्टर को ज्ञापन

बामनवास विधानसभा क्षेत्र में ऐसी आई समस्या कि विधायक इंदिरा मीणा ने दिया जिला कलक्टर को ज्ञापन
MLA Indira Meena

Vijay Kumar Joliya | Updated: 06 Oct 2019, 08:00:00 AM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

बामनवास विधानसभा क्षेत्र में ऐसी आई समस्या कि विधायक इंदिरा मीणा ( MLA Indira Meena ) ने दिया जिला कलक्टर को ज्ञापन

 

बाटोदा. मोरेल बांध की पूर्वी नहर की मरम्मत एवं सफाई कराने की मांग को लेकर विधायक इंदिरा मीणा ( MLA Indira Meena ) ने जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया है। विधायक मीना ने बताया कि इस बार मोरेल बांध पूरी तरह भर चुका है। ऐसे में किसानों को रबी फसल के लिए नहरों से पर्याप्त पानी तभी मिल सकेगा जब नहरों में जमा गंदगी व कीचड़ साफ हों। इस समय नहरे कई जगह से टूट रही है। नहरों में दो-दो फीट मिट्टी भरी हुई है। ऐसी स्थिति में पानी अंतिम क्षोर तक नहीं पहुंच पाएगा।

बामनवास विधानसभा क्षेत्र के बाटोदा बरनाला सुंदरी, टिगरिया ,सांचौली, जस्टाना, निमोद करेल टोंड वरी यारा, पीपल्दा सहित बरनाला अ_ाईसा क्षेत्र के अनेक गांवों के किसानों को उम्मीद है कि इस बार उनकी नहर में पानी आएगा। विधायक मीणा ने बताया कुछ जगह पर नहरें बहुत ही सकड़ी है व ऊंचाई कम है ऐसे में उनकी चौड़ाईकरण करके ऊंचा भी कराया जाना जरूरी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned