scriptVIDEO पुलिस की पहुंच से दूर बाइक | Bike away from police reach | Patrika News
सवाई माधोपुर

VIDEO पुलिस की पहुंच से दूर बाइक

हादसे के बाद अन्य व्यक्ति ले गया था बाइक कॉमर्स कॉलेज के पास हुआ था हादसा

सवाई माधोपुरMar 16, 2019 / 01:31 pm

Subhash

patrika

hospitlize



सवाईमाधोपुर.
आवासन मण्डल रोड स्थित कॉमर्स कॉलेज के पास गुरुवार को जिस बाइक से सड़क हादसा हुआ उसे पुलिस अब तक ट्रेस नहीं कर सकी है। हादसे के बाद बाइक को मौके से एक अन्य व्यक्ति ले गया था। लेकिन हादसे के एक दिन बाद भी अब तक पुलिस बाइक तक नहीं पहुंच सकी है। नियमों के अनुसार पुलिस को हादसे के बाद बाइक को जप्त करना था। गौरतलब है कि हादसे में घायल हूए नमोनारायण पुत्र नरसी मीणा निवासी बूचीपुरा सपोटरा व दिलकुश मीणा पुत्र रामसिंह मीणा की जेब से जिला अस्पताल में उपचार के दौरान देशी कट्टा व कारतूस मिले थें। इसके बाद घायलों का जिला अस्पताल में पुलिस की निगरानी में उपचार किया जा रहा है।
भूरी पहाड़ी का युवक ले गया था बाइक
पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद मौके से बाइक को मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के भूरी पहाड़ी निवासी आजाद बाइक को उठा कर ले गया था पुलिस ने भूरी पहाड़ी से उक्त युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस युवक से बाइक के बारे में पूछताछ कर रही है लेकिन अब तक पुलिस बाइक को बरामद नहीं कर सकी है।
चोरी की बताई जा रही बाइक
सूत्रों के अनुसार जिस बाइक से हादसा हुआ व चोरी की बताई जा रही है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं घायल हुए दोनोंं युवकों में से एक युवक नमोनारायण का कहना है कि वह जयपुर में तैयार कर रहा था और बीए की परीक्षा देने सवाईमाधोपुर आया था उसे उसके दोस्त के पास हथियार होने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।
भूरी पहाड़ी से एमपी भेजी जाती है बाइक
पुलिस के अनुसार जिले से चोरी की जाने वाली अधिकतर बाइकों को भूरी पहाड़ी होकर एमपी तक भेजा जाता है पूर्व में भी कई बार भूरी पहाड़ी क्षेत्र में चोरी की बाइके बरामद की जा चुकी है। ऐसे में अब पुलिस इस आशंका को भी टटोल रही है।
इनका कहना है….
घायल युवक जो बाइक चला रहे थे उसे हादसे के बाद मौके से मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के भूरी पहाड़ी निवासी का एक युवक ले गया था युवक को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं घायलों का जिला अस्पताल में उचार किया जा रहा है उनके स्वस्थ्य होने के बाद ही पूरा मामला साफ हो सकेगा।
– दिनेश कुमार मीणा, पुलिस उपाधीक्षक, सवाईमाधोपुर।

Home / Sawai Madhopur / VIDEO पुलिस की पहुंच से दूर बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो