कर्मचारी संघ ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

कर्मचारी संघ ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

Rakesh Verma | Publish: Nov, 10 2018 01:49:29 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 01:49:30 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

बाटोदा. कर्मचारी संगठन सुन्दरी द्वारा दीपावली पर स्नेह मिलन समारोह का आयोजन कर गांव के चयनित छात्र छात्राओं का सम्मान किया। साथ ही उन्हें संगठन की सदस्यता दिलाई। समारोह की अध्यक्षता भारतीय राजस्व सेवा में कार्यरत अधिकारी घनश्याम मीना ने की। समारोह में गांव के सभी कर्मचारियों की उपस्थिति में आरजेएस में नव चयनित पिंकी मीणा का सम्मान किया गया। गांव के विद्यालय में भौतिक सुविधाएं उपलब्ध कराने, गांव में पानी की समस्या को हल कराने,रोड लाइट लगवाने, गांव में रास्तों पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने व सामाजिक कुरीतियों को दूर करने पर विचार विमर्श किया। एक कमेटी का गठन किया गया। राजस्व विभाग में कार्यरत घनश्याम मीना को अध्यक्ष पद पर चुना गया।


घास भैंरू की निकली सवारी, लगाए जयकारे
पीपलवाड़ा. पीपलवाड़ा में गोवर्धन पूजन के बाद रात में घास भैरू की पूजा कर सवारी निकाली गई। लोगों को महामारी, चड़-पीड़ा से बचाने की कामना को लेकर श्रद्धालुओं ने घास भैरू की सवारी निकाली। सवारी यहां बिहारी मन्दिर, महावर मोहल्ला, बाजार के हनुमान मन्दिर, अकेली की तलाई, नाथ चौराहे व मीना मोहल्ला होते हुए निकली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned