scriptVIDEO : फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने की वाहनों की जांच पड़ताल तो मचा हड़कंप | Flying Squad team investigates the vehicles and stir | Patrika News

VIDEO : फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने की वाहनों की जांच पड़ताल तो मचा हड़कंप

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 03, 2019 08:25:31 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने की वाहनों की जांच पड़ताल तो मचा हड़कंप

sawaimadhopur

sawaimadhopur

भाडौ़ती. लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होते ही प्रशासन की टीम हरकत में आ गई है। बुधवार को फ्लाइंग स्क्वायड टीम द्वारा नगर के भाडोती गंगापुर मोड के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान टीम द्वारा चार पहिया वाहनों की जमकर जांच की गई तथा कागजातों के साथ ही वाहनों की डिक्की, सीट, सहित सभी भागों की गहराई से पड़ताल की जा रही थी।
टीम की नजर वाहनों के कागजात के साथ ही उसमें रखे सामान पर भी थी। टीम द्वारा लागेज को खोलकर भी देखा जा रहा था कि कही वाहन के अंदर छिपाकर शराब, रुपये तथा हथियार तो नहीं ले जाए जा रहे है। प्रशासन द्वारा जांच अभियान चलाने से वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा। टीम द्वारा दो दर्जन से अधिक वाहनों की जांच की गई। वहीं इस संबंध में जिला कलेक्टर एस.पी. सिंह उप जिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक सवाई माधोपुर ने ने कलेक्टर सभा में सभी ऐफएसटी, वीएसटी, वीवीटी, एसएसटी, एवं अकाउंट टीम की प्रातः 10:00 एवं लोकसभा चुनाव पर्यवेक्षक ने दोपहर दोपहर दोपहर 2:30 पर कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक लेकर आदर्श आचार संहिता की पालना के निर्देशित किए।
हालांकि इस दौरान किसी वाहन से कुछ भी आपत्ति जनक सामान बरामद नहीं हुए। लेकिन चेकिंग अभियान से यह बात साफ हो गई है कि चुनाव से पूर्व प्रशासन की पैनी नजर वाहन चालकों पर बनी रहेगी तथा वाहनों के अंदर, शराब, मादक पदार्थ, मोटी रकम तथा आग्नेयास्त्र लेकर जाने वालों की खैर नहीं रहेगी। फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम में मजिस्ट्रेट FST,2 पुरुषोत्तम बैरवा हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार गुर्जर कैमरामैन दिलराज मीणा मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो