मंत्री ने देखा स्वागत स्थल, दिए निर्देश, मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा

मंत्री ने देखा स्वागत स्थल, दिए निर्देश, मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा

Vijay Kumar Joliya | Publish: Aug, 12 2018 08:46:58 PM (IST) | Updated: Aug, 12 2018 08:51:21 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

मलारना डूंगर. भरतपुर सम्भाग में शुरू होने वाली मुख्यमन्त्री की राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों के चलते देवस्थान विभाग के मंत्री राजकुमार रिणवा शनिवार को मलारना डूंगर पहुंचे। जहां उन्होंने गौरव यात्रा के दौरान मुख्यमन्त्री के स्वागत स्थल का जायजा लिया। यहां भाड़ौती-मथुरा मेगा हाइवे स्थित मलारना डूंगर तिराहे पर स्वागत स्थल चिन्हित किया गया है। यहां 16 अगस्त को भाजपा मण्डल मलारना डूंगर के नेतृत्व में मुख्यमन्त्री का स्वागत किया जाएगा। इस दौरान रिणवा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश भी दिए। इससे पूर्व कार्यकर्ताओ ने मंत्री रिणवा का साफा बंधवा कर स्वागत भी किया।


विकास किया है तो गौरव तो होगा
मलारना डूंगर आए मंत्री राजकुमार रिणवा ने पत्रिका से विशेस बात चीत में कहा कि जनता ने हम पर विश्वास कर जो जिमनेदारीसौंपी। उस पर हम खरे उतरे। इसी खुशी के लिए गौरव यात्रा निकाली जा रही है।


यह रखी मांगे
यहां भाजपा मण्डल मलारना डूंगर अध्यक्ष सीताराम गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने मंत्री के सामने मलारना डूंगर में विद्युत निगम का साहयक अभियन्ता कार्यालय खोलने, महा विद्यालय शुरू करवाने, पंचायत समिति का दर्जा दिलाने की मांगें रखी। इस रिणवा ने मांगों को पूरा कराने के आश्वासन के साथ कहा कि अपनी मांगों का ज्ञापन तैयार कर सीएम को भी सौंपे। रिणवा के साथ भाजपा प्रदेस कार्यसमिति सदस्य एवं राजस्थान गौरव यात्रा सवामाधोपुर विधान सभा क्षेत्र सह प्रभारी एडवोकेट ब्रह्म सिंह गुर्जर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष सीताराम गुर्जर, जिला मंत्री नवल किशोर मंगलए, अरविन्द गौतमए मकसूदन पूरा देवनारायण मन्दिर निर्माण समिति अध्यक्ष जगदीश गुर्जर, बिच्छीदोना सरपंच इरफान खान, बृजेश गुर्जर, रणप्रताप सिंह शेखावत, पंचायत समिति सदस्य हरकेश गुर्जर, रघुनाथ वैषणव सहित कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।


बाटोदा. यहां शनिवार को बामनवास के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक राज्य मंत्री रोहिताश्व शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इसमें मुख्यमंत्री गौरव यात्रा की तैयारियों पर चर्चा हुई। बामनवास विधानसभा के प्रभारी डॉ . रोहिताश्व शर्मा थे। क्षेत्रीय विधायक कुंजीलाल मीना, बरनाला, बामनवास व बौंली मंडल अध्यक्षों, जिला महामंत्री राजेंद्र मीना व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया। इस मौके पर बैठक में बौंली व बामनवास तहसील के सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। कस्बे में गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर शनिवार को बामनवास प्रभारी अंतरराज्यीय जल वितरण समिति के अध्यक्ष डॉ. रोहिताश्व शर्मा ने सभा स्थल का जायजा लिया।


छाण. भाजपा मंडल छाण की बैठक शनिवार को जैतपुर गांव में स्थित नीलकंठ महादेव पर संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल के मुख्य आतिथ्य में हुई।
अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष लटूर लाल सैनी ने की। इस दौरान जिला मंत्री कमलेश गुर्जर, मंडल अध्यक्ष लटूर लाल सैनी भी थे।

बौंली. भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को बालाजी गार्डन में हुई। बैठक में अन्तराज्यीय जल वितरण समीक्षा सेल के अध्यक्ष व बामनवास विधानसभा प्रभारी रोहिताश्व शर्मा के नेतृत्व में आयोजित हुई बैठक में मुख्यमंत्री गौरवयात्रा की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। मंडल महामंत्री मुकेश गोयल ने बताया कि विधायक कुंजीलाल मीना ने कार्यकर्ताओं से एकजुट रहकर गौरवयात्रा को सफल बनाने का आह्वान किया। साथ ही ईसरदा कॉपर डेम के नवीनीकरण को लेकर भी विधायक ने प्रभारी रोहिताश्व शर्मा को अवगत कराया। कार्यकर्ताओ ने बूथ अध्यक्षों के नेतृत्व में गौरवयात्रा में शामिल होने पर चर्चा की।

शर्मा ने आगामी विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं से संगठित प्रयास करने की अपील की। विधायक कुंजीलाल मीना ने कार्यक्रम को संबोधित किया। भाजपा मंडल अध्यक्ष हनुमत दीक्षित ने भी सम्बोधित किया। भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश जैन, मंडल अध्यक्ष हनुमत दीक्षित, बौंली सरपंच राजेश गोयल, बुद्धि प्रकाश जोशी, रतनलाल आजाद भगवान सिंह , गिरीश गौतम, विष्णु शर्मा, जय सिंह विधुड़ी, भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष पुष्पा गोयल मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned