scriptराजस्थान विधानभा चुनाव 2018 को लेकर हार्दिक पटेल ने की ये घोषणा | Hardik Patel addressing farmers in Sawai Madhopur | Patrika News

राजस्थान विधानभा चुनाव 2018 को लेकर हार्दिक पटेल ने की ये घोषणा

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 11, 2018 05:32:31 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Hardik Patel addressing farmers in Sawai Madhopur

Hardik Patel addressing farmers in Sawai Madhopur

सवाई माधोपुर। हार्दिक पटेल आज एक दिवसीय राजस्थान दौरे पर हैं। पटेल सवाई माधोपुर के शिवाड़ कस्बे में पहुंचे, जहां वे किसान महापंचायत को संबोधित कर रहे हैं। हार्दिक पटेल किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार पर जमकर बरसे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम किसी पार्टी के समर्थन में यहां नहीं आए हैं। हम किसानों को जागरूक करने आए हैं। राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में जो पार्टी किसान हित में काम करेगी, हम उसके साथ रहेंगे। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

गौरतलब है कि दौरे को लेकर पूर्व में उपखंड क्षेत्र बौंली व बरवाड़ा के दर्जनभर गांवों में बैठक की गई थी। ग्रामीणों को पीले चावल बांटे गए थे। महापंचायत में टोंक, सवाईमाधोपुर, भरतपुर, दौसा, करौली, जयपुर के किसान भाग ले रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी गत शुक्रवार को सवाईमाधोपुर आई थीं। मुख्यमंत्री करीब तीन सौ मीटर पैदल चलकर दुर्ग तक पहुंची। इसके बाद भगवान गजानन के दरबार में हाजिरी लगाई। सीएम ने आधे घंटे तक मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की और मनौतियां मांगी। पूजा के बाद मुख्यमंत्री मंदिर से बाहर आई और कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुई। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा च़ुनाव के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो