scriptअन्तरराज्यीय सीमा पर पुलिस प्रशासन ने की बैठक | Meeting of police administration on interstate border | Patrika News
सवाई माधोपुर

अन्तरराज्यीय सीमा पर पुलिस प्रशासन ने की बैठक

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाई माधोपुरNov 12, 2018 / 01:39 pm

rakesh verma

प्रषासन व पुलिस के अधिकारी।

खण्डार सामरसा चौकी पर बैठक के दौरान प्रषासन व पुलिस के अधिकारी।

खण्डार. विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को अन्तरराज्यीय सीमा पर मध्यप्रदेश व राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्रों के प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस महकमे की बैठक हुई। खण्डार थानाधिकारी रोहित चावला ने बताया कि मध्यप्रदेश की सामरसा चौकी पर दोनों प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने बैठक कर अवैध शराब, वारंटी, स्थाई वारंटी, अपराधी आदि पर सीमा पर कार्रवाई करने तथा चुनावों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आपसी सहयोग पर चर्चा की गई। इस मौके पर खण्डार तहसीलदार पन्नालाल मीणा, श्योपुर टीआई सुरेशचंद नागर, सामरसा चौकी प्रभारी श्रीराम अवस्थी, नायब तहसीलदार नवलकिशोर जाटव, सवाईमाधोपुर आबकारी अधिकारी ब्रह्मदत्त शर्मा, बहरावण्डा खुर्द चौकी प्रभारी एएसआई करतार सिंह आदि मौजूद थे ।

जाम से परेशान रहे राहगीर
सवाईमाधोपुर. रेलवे स्टेशन रोड पर रविवार दोपहर को जाम के हालात बने रहे। करीब 15 मिनट जाम से वाहन चालक व राहगीर परेशान रहे। इसके अलावार ट्रेनों से आने-जाने वाले यात्रियों को भी भारी परेशानी हुई। ट्रेन की सवारियां आने के बाद वाहनों के चलते जाम लग गया। जाम खुलने के बाद लोगों को राहत मिली।

Home / Sawai Madhopur / अन्तरराज्यीय सीमा पर पुलिस प्रशासन ने की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो