VIDEO: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सवाईमाधोपुर विधायक ने स्कुल में बोली कुछ ऐसी बात...

Subhash Mishra | Publish: Sep, 10 2018 04:20:37 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 08:33:40 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सूरवाल. विधायक दीया कुमारी रविवार दोपहर करमोदा गांव पहुंची। राउमावि करमोदा में छात्रों ने अपनी मांगे बताई। विधायक के आने से पूर्व सभी छात्र-छात्राएं स्कूल परिसर में एकत्र हुए। छात्रों की समस्याओं को सुनने के लिए ग्रामीणों द्वारा स्कूल खुलवाया गया। विधायक ने छात्र-छात्राओं की समस्याएं सुनते हुए कहा कि जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को स्कूल में नियमित रूप से पढऩे आने के लिए कहा। इस पर सभी छात्रों एवं ग्रामीणों ने सहमति व्यक्त की। विधायक ने यह भी कहा कि वे क्षेत्र में विकास के लिए सदैव प्रयत्नशील रही है। स्कूल के मामले में राजनीति करने वाले लोगों और उनके द्वारा रैली निकाले जाने की भी विधायक ने निंदा की। गौरतलब है कि विज्ञान के शिक्षक के तबादले को लेकर गत 28 अगस्त को तालाबंदी कर दी थी। इस दौरान ताला खुलवाने के लिए प्रशासन द्वारा बरती गई सख्ती और इस मामले में निष्पक्ष जांच करवाकर कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर छात्र-छात्राएं स्कूल नहीं जा रहे थे।


जिस तरह से नगर परिषद की किराए की दुकानों के मामले में दुकानदारों को मीठी गोली दी है। उसी तरह करमोदा स्कूल के मामले में भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर ग्रामीणों को विधायक ने मीठी गोली दी है। ठोस कार्रवाई की बात नहीं की है।
दानिश अबरार, प्रदेश संयोजक, आईटी सेल, कांग्रेस


वेयर हाउस कॉलोनी में सफाई कराने की मांग
सवाईमाधोपुर. गुलबाग वेयर हाउस कॉलोनी के लोगों ने नगरपरिषद आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर कॉलोनी में सफाई कराने की मांग की। स्थानीय लोगों ने बताया कि वेयर हाउस कॉलोनी में 1984 में प्लाटो का आवंटन हुआ था, लेकिन आज तक प्लान नं.44 व 46 के बीच एवं प्लाट नं.9 व 8 के बीच 30 फीट रोड है। यहा रोड के बीच गड््ढे होने से आवागमन बंद है। गंदगी होने से मच्छर पनप रहे है। इससे बीमारियों के फैलने का अंदेशा बना है। नियाजुद्दीन खान आदि ने बताया कि नगरपरिषद से सफाई को लेकर कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned