script

हार-जीत खेल का हिस्सा

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 19, 2018 01:35:32 pm

Submitted by:

rakesh verma

www.patrika.com/rajasthan-news

 नक्शे के साथ खिलाड़ी व अन्य।

पुलिस लाइन मैदान में राजस्थान नक्शे के साथ खिलाड़ी व अन्य।

सवाईमाधोपुर. पुलिस लाइन मैदान पर चल रही 63वीं राज्य स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हुआ। मीडिया प्रभारी अनीस मोहम्मद ने बताया कि मुख्य अतिथि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव श्वेता शर्मा ने कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा है। टीमों को हार से निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि आगे की प्रतियोगिता की अच्छी तैयारी पर ध्यान देना चाहिए। अध्यक्षता कर रही नगरपरिषद सभापति डॉ.विमला शर्मा ने कहा कि हैण्डबॉल प्रतियोगिता में सभी टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। विजेता टीमों को बधाई दी। विशिष्ट अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक महेश कुमार शर्मा थे। अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी अशोक शर्मा ने 19 वर्ष हैंडबॉल प्रतियोगिता में विजेता टीम जयपुर एकेडमी को शील्ड देकर सम्मानित किया गया। इसी प्रकार 17 वर्ष में प्रथम स्थान रही गंगानगर की टीम को भी शील्ड देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में अनीता भादू, भूपेंद्र सिंह पाल, अनीस मोहम्मद, पुष्पेंद्र सिंह, मूलचंद, कर्णफूल मीणा आदि थे।

विभिन्न प्रस्ताव पारित किए
सवाईमाधोपुर. डीएमएफटी की बैठक जिला कलक्टर पीसी.पवन की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को हुई। इस अवसर पर माइंस क्षेत्र विकास के लिए करवाए जाने वाने विभिन्न कार्यों के प्रस्तावों पर चर्चा कर प्रस्ताव पारित किए। जटवाडा कलां में सामाजिक वानिकी द्वारा वृक्षकुंड मेन्टीनेंस के कार्य के लिए 12 लाख रुपए दिए जाने, जिले के 10 स्कूलों में आईसीटी लेब स्थापित किए जाने के लिए पच्चीस प्रतिशत मद की राशि देने, 79 स्कूलों में बिजली कनेक्शन करवाएं जाने की राशि देने व दो विद्यालयों में शौचालय निर्माण के प्रस्ताव भी लिए।

रोडवेज आगार की कार्यकारिणी गठित
सवाईमाधोपुर. राजस्थान स्टेट रोडवेज एम्पलाइज यूनियन(एटक) ने आगार की यूनियन शाखा का गठन किया। कार्यकारिणी में अजय बुजेटिया को अध्यक्ष, रामनरेश मीणा को कार्यकारी अध्यक्ष, गिर्राज प्रसाद शर्मा व कुलदीप जाट को उपाध्यक्ष, महावीर मीना को सचिव, रामस्वरूप माली तकनीकी कर्मचारी व रामकेश मीना को संयुक्त सचिव, गिर्राज पांचाल को वित्त सचिव, अतीक मोहम्मद को संगठन सचिव, पुष्पेन्द्र जांगिड़ व रिजवान खान को प्रचार सचिव एवं सुमेरसिंह को संयोजक बनाया गया। वहीं 21 को सदस्य मनोनीत किया। इस दौरान सेवानिवृत्त प्रबंधक रामस्वरूप मीना, सेवानिवृत्त ग्रेड प्रथम राजकुमार जैन, सेवानिवृत्त वरिष्ठ लिपिक देवीलाल बैरवा व इस्माइल आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो