बजरी परिवहन के खिलाफ कार्रवाई करने गए पुलिस दल पर पथराव, तीन गिरफ्तार

www.patrika.com/rajasthan-news

By: Vijay Kumar Joliya

Published: 24 Jul 2018, 07:53 PM IST

सवाईमाधोपुर. अवैध बजरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली पर कार्रवाई करने गए खण्डार थानाधिकारी पर पथराव के आरोपियों को रविवार देर रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बाद में उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बहरावण्डा खुर्द चौकी प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जुगराज, दिनेश व मंगल गुर्जर निवासी बाढपुर हैं। इस पर खण्डार थानाधिकारी रोहित चावला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर पथराव, राजकार्य में बाधा, अवैध बजरी का परिवहन की रिपोर्ट दर्ज कराई है।


यह था मामला
पुलिस ने बताया कि थानाधिकारी किसी मामले की तफ्तीश कर 19 जुलाई की शाम को वापस लौट रहे थे। इस दौरान बाढपुर मोड़ पर एक अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जा रही थी। इस पर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को रुकवाया तो चालक वहां से भाग छूटा। इस पर पुलिस ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर आ रही थी। तो पीछे से आए करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने थानाधिकारी व पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ाकर ले गए। इस दौरान मौके से पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया था। शेष तीन नामजद आरोपी मुकेश,नरेश व सुरेश गुर्जर सहित अन्य 15-20 आरोपियों की तलाश जारी है।

लूट का आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में
सवाईमाधोपुर. चार माह पूर्व पुरानी ट्रक यूनियन पर यूनियन बैंक के पास एक जने से मोबाइल व 18 हजार की नकदी लूट के आरोपी को मानटाउन पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां मजिस्टे्रट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। एएसआई शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी सोनू कीर निवासी ज्योतिनगर जटवाड़ा खुर्द है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 18 अपे्रल को मथुरापुरा निवासी सिंहाराम से लूट की थी। इस मामले में पूर्व में तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।


आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग
सवाईमाधोपुर. बहरावण्डा खुर्द निवासी एक महिला ने सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर पति के अपहरण करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं लूटी गई राशि बरामद करने की मांग की। ज्ञापन में रामपति गुर्जर ने बताया कि वह अपने पति के साथ बहरावण्डा खुर्द में बच्चों को पढ़ाई के लिए रहती है। गत बुधवार रात को पीडि़ता अपने पति के साथ केसीसी जमा कराने के लिए बैंक गई थी।

इस दौरान बैंक रोड के सामने करीब एक दर्जन से अधिक लोग धारदार हथियारों के साथ आए। वहीं उसके पति को घेर कर मारपीट कर बंधक बनाकर ले गए। इसकी सूचना पीडि़ता ने चौकी प्रभारी को दी। पीडि़ता ने एएसपी से पति को बंधकों से छुड़वाने, आरोपियों को पकडऩे और लूटी राशि बरामद करने की मांग की।

Vijay Kumar Joliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned