script कैटरीना-परिणीति-कियारा के बाद अब ये ऐक्ट्रेस राजस्थान में करेंगी 'डेस्टिनेशन वेडिंग', फैंस हो रहे एक्साइटेड | Rajasthan Destination Wedding Place Actress Kashmira Irani and Akshat Saxena will get married on 10 february in Ranthambore. | Patrika News

कैटरीना-परिणीति-कियारा के बाद अब ये ऐक्ट्रेस राजस्थान में करेंगी 'डेस्टिनेशन वेडिंग', फैंस हो रहे एक्साइटेड

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 07, 2024 02:17:35 pm

Submitted by:

Kirti Verma

रणथम्भौर एक बार फिर से एक और वीआइपी शादी समारोह का गवाह बनेगा। जानकारी के अनुसार कश्मीरा ईरानी और अक्षत सक्सैना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

rajasthan destination wedding place

रणथम्भौर एक बार फिर से एक और वीआइपी शादी समारोह का गवाह बनेगा। जानकारी के अनुसार कश्मीरा ईरानी और अक्षत सक्सैना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने इसके लिए रणथम्भौर का चयन किया है। रणथम्भौर के एक पांच सितारा होटल में दस फरवरी को दोनों विवाह बंधन में बंधेंगे। शादी में कश्मीरा और अक्षत के परिजनों के अलावा बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के भी शामिल होने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार 9 फरवरी को संगीत की रस्म होगी। इस अवसर पर होटल परिसर में एक ग्रैंड पार्टी होगी और संगीत के विशेषज्ञ प्रस्तुति देंगे। गौरतलब है कि कश्मीरा अमृत धारा के साथ मॉर्डन लव और वेलकम होम जैसे वेबशोज में भी अभिनय कर चुकी है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस शहर में आमिर खान की बेटी इरा करेगी अपने बॉयफ्रेंड से शादी

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का पसंदीदा स्पॉट है रणथम्भौर


रणथम्भौर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेशन में से एक है। यहां साल में कई अभिनेता और अभिनेत्री भ्रमण के लिए आते रहते हैं। वहीं दिसंबर 2021 में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल भी जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित एक होटल में विवाह बंधन में बंध चुके है।

ट्रेंडिंग वीडियो