scriptअचानक पिता ने रूकवाया बेटी का अंतिम संस्कार, दामाद पर लगाए ये गंभीर आरोप | Suddenly father stop the last rites of the daughter | Patrika News

अचानक पिता ने रूकवाया बेटी का अंतिम संस्कार, दामाद पर लगाए ये गंभीर आरोप

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 24, 2019 07:07:38 pm

Submitted by:

abdul bari

सूचना पर मलारना स्टेशन पुलिस चौकी प्रभारी सांकड़ा गांव पहुंचे व शव कब्जे में कर मलारना डूंगर ले आये।

अचानक पिता ने रूकवाया बेटी का अंतिम संस्कार

अचानक पिता ने रूकवाया बेटी का अंतिम संस्कार, दामाद पर लगाए ये गंभीर आरोप

मलारना डूंगर.
बोली थाना क्षेत्र के पुरा गुलाब सिंह में रविवार सुबह एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। पत्नी माना देवी (23) की मौत के बाद पति रामजीत पत्नी के शव को लेकर मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के सांकड़ा गांव पहुंचा। जहां पत्नी के अंतिम संस्कार की तैयारियों के दौरान मृतका के परिजनों को इसकी भनक लग गई। बेटी की मौत का पता चलते ही उसके पिता ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर मलारना स्टेशन पुलिस चौकी प्रभारी रूप सिंह सांकड़ा गांव पहुंचे व शव कब्जे में कर मलारना डूंगर ले आये। घटना बोली थाना क्षेत्र की होने पर बोली थाना पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया गया। उधर, मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी मलारना डूंगर पहुंच गए। जहां मृतका के पिता फतह सिंह निवासी हज्जाम खेड़ी थाना रंवाजना डूंगर ने मौके पर ही बोली पुलिस को रिपोर्ट सौंप कर आरोपित दामाद रामजीत के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाया है। बोली पुलिस ने मलारना डूंगर में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया।
यह है मामला
पुलिस के अनुसार सांकड़ा निवासी रामजीत मोग्या पत्नी माना देवी के साथ बोली थाने के पुरा गुलाब सिंह में रहकर खेतो की रखवाली करता था। रविवार सुबह 9 बजे के लगभग विशाक्त सेवन से माना देवी की तबियत बिगड़ गई। पति रामजीत उसे बोली अस्पताल लेगया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते मे ही माना देवी की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित पति रामजीत पत्नी के शव को लेकर अपने गांव सांकड़ा आ गया। इस दौरान घटना का पता चलने पर मलारना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में कर लिया।
यह लगाए आरोप
बोली थाने के एएसआई दशरथ लाल के अनुसार रंवाजना डूंगर थानांतर्गत हज्जाम खेड़ी निवासी मृतका के पिता फतह सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री माना देवी का विवाह 5 वर्ष पूर्व मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के सांकड़ा निवासी रामजीत पुत्र गोपाल मोग्या के साथ हुआ था। शादी के एक वर्ष बाद गोना कर दिया। इसके बाद से बेटी का पति दहेज कम लाने की बात कहकर उसे तंग परेशान करने लगा। साथ ही मार पीट भी करता था। दूसरी शादी की धमकी देता था। आरोप लगाया कि 24 फरवरी की सुबह 9 से 10 बजे आरोपित ने बेटी को जहर देकर मार दिया। पीड़ित पिता ने बताया कि पूर्व में भी उसकी बेटी के साथ मारपीट की रंवाजना डूंगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो