scriptचोरों की मौज, पुलिस पीट रही लकीर,सूने मकान से नकदी व जेवरात चोरी,आदिनाथ नगर की वारदात,पुलिस कर रही चोरों की तलाश | The thieves, the police beat-up streak, the cash and jewelery stolen | Patrika News

चोरों की मौज, पुलिस पीट रही लकीर,सूने मकान से नकदी व जेवरात चोरी,आदिनाथ नगर की वारदात,पुलिस कर रही चोरों की तलाश

locationसवाई माधोपुरPublished: May 29, 2018 09:11:19 am

Submitted by:

Abhishek ojha

चोरों की मौज, पुलिस पीट रही लकीर,सूने मकान से नकदी व जेवरात चोरी,आदिनाथ नगर की वारदात,पुलिस कर रही चोरों की तलाश

जांच करती फोरेंसिक व पुलिस टीम।

आदिनाथ नगर में घटना स्थल की जांच करती फोरेंसिक व पुलिस टीम।

सवाईमाधोपुर. चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। जिला मुख्यालय पर सोमवार सुबह आदिनाथ नगर में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाकर लाखों के जेवरात व नकदी पार कर ली। घटना का पता शाम करीब चार बजे चला जब किराए से रह रहे डॉ. अमित गोयल अस्पताल से घर पहुंचे और उन्हें ताला टूटा मिला। गोयल ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं फोरेंसिक टीम ने घर के दरवाजों, दीवारों आदि से उंगलियों के निशान व अन्य साक्ष्य जुटाए। पड़ोसियों व अन्य लोगों से पूछताछ की।

कैमरे में कैद हुआ चोर
चिकित्सक ने घर पर सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाला तो उसमें करीब 20 साल का एक युवक दीवार फांदकर घर में दाखिल होता दिखाई दिया। पीडि़त ने सीसीटीवी के फुटेज व रिकार्डिंग भी पुलिस को उपलब्ध करा दी है।

यह सामान हुआ पार
पीडि़त ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि चोर उसके घर से तीन लाख अस्सी हजार रुपए नगद, 250 ग्राम सोना,दो साइन किए हुए बीस- बीस हजार के चैक लेकर फरार हो गया।

पीडि़त की ओर से चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मौका मुआयना किया गया। मामले की जांच की जा रही है।

नेमीचन्द, थानाधिकारी, कोतवाली, सवाईमाधोपुर।


जगमोदा गांव से दो दर्जन से अधिक बकरियां चोरी,वाहन जब्त, चालक से आरोपियों के बारे में पूछताछ
चौथकाबरवाड़ा. तहसील क्षेत्र के जगमोदा गांव में दो दर्जन से अधिक बकरियां चोरी का मामला प्रकाश में आया। जगमोदा के ग्रामीणों ने बताया की गत रविवार को बकरियां पास ही के खेतों में चर रही थीं। देर शाम तक नहीं लौटी तो सभी जगह तलाश की गई। इसके बाद पशुपालकों ने कस्बा थाना में दो दर्जन से अधिक बकरियां चोरी होने का मामला दर्ज कराया। मामले में थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी के वारदात में काम लेने वाला वाहन जब्त कर चालक से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार वाहन चालक ने बताया कि तीन लोगों ने उसका वाहन किराए पर लेकर बकरियां सवाईमाधोपुर ले जाने के लिए बोला था।
ऐसे में चैनपुरा की तलाई से सभी बकरीया पिकअप में भर कर सवाई मधोपुर के खैरदा में छोड़ा था। पशुपालक भंवर लाल की 11 बकरियां, चोरी हुई हैं। इसी तरह शंकर लाल गुर्जर की 6, बद्रीलाल मीना की 4 घनश्याम मीना की 4, फोटू गुर्जर की 4, मुन्ना लुहार की 3 बकरियां चोरी हुई हैं। इधर, थाना प्रभारी रामसिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिस वाहन में बकरियां ले जाई गई थीं वह वाहन जब्त कर लिया गया है।

ट्रोमा वार्ड से दो मोबाइल चोरी
सवाईमाधोपुर. जिला चिकित्सालय स्थित ट्रोमा सेंटर से गत रविवार रात दो मोबाइल चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार दुर्घटना में घायल महावीर पुत्र शंभूदयाल का ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा था। इस दौरान उसके साथ आए परिजनों के मोबाइल चोरी हो गए। इधर, अस्पताल में पूर्व में भी कई चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन सुरक्षा के इंतजाम नहीं है। अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी होने के बावजूद इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो