scriptसड़क किनारे खड़े युवक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत | Tractor trolley crushes, painful death due to youth | Patrika News
सवाई माधोपुर

सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

परिजनों के अनुसार मृतक डेढ़ माह पहले ही सऊदी अरब से छुट्टी लेकर गांव आया था। इश्तियाक के छोटे-छोटे बच्चे है।

सवाई माधोपुरApr 15, 2019 / 01:22 am

abdul bari

accident

घर के पास सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

मलारना डूंगर.
भाड़ौती-मथुरा मेगा हाइवे स्थित खोहरी गांव में घर के पास सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक इश्तियाक (30) पुत्र एतबार निवासी खोहरी है।
घटना के बाद ग्रामीण शव को मलारना डूंगर चिकित्सालय ले गए। जहां सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। परिजनों के अनुसार मृतक डेढ़ माह पहले ही सऊदी अरब से छुट्टी लेकर गांव आया था। इश्तियाक के छोटे-छोटे बच्चे है।
दो घंटे बाद लिया परिजनों ने शव
पोस्टमार्टम के बाद पंचनामा तैयार कर पुलिस परिजनों को सौंपने लगी तो परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया। इससे पुलिस के हाथ पैर फूल गए। परिजनों की मांग थी कि पहले टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया जाए। इस दौरान पुलिस ने समझाइश की, लेकिन परिजन अपनी जिद पर अड़े रहे। उधर, जैसे जैसे लोगों को घटना का पता चला अस्पताल परिसर में भीड़ जमा होती गई। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस आनन फानन में हल लगे एक ट्रैक्टर को जब्त कर लाई, लेकिन हादसे के समय मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर व चालक को पहचानने से मना कर दिया।
करीब दो घंटे तक एसएचओ भरत सिंह ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त कर चालक को गिरफ्तार करने के आश्वासन देते रहे, लेकिन बात नहीं बनी। इस दौरान आस पास के गांवों से भी लोग पहुंच गए। बिच्छीदौना सरपंच इरफान खान गद्दी समाज के पंच पटेलों के साथ पहुंचे। थाना प्रभारी से बात कर परिजनों से समझाइश की। इस दौरान थाना प्रभारी के उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद सरपंच इरफान की समझाइश के बाद करीब पौने 8 बजे परिजनों ने अस्पताल से शव उठाया। तब कही जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। इससे पूर्व पोस्टमार्टम के बाद सवा दो घंटे तक शव अस्पताल में रखा रहा।
यह है मामला
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार शाम मृतक इश्तियाक खोहरी गांव में अपने चचेरे भाई व गांव के अन्य युवकों के साथ गांव की सड़क किनारे खड़ा था। इस दौरान मलारना डूंगर की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली आया और सड़क किनारे खड़े युवक को कुचलते हुए आगे निकल गया। घटना के बाद साथी युवकों ने उसको सम्भाला। इस दौरान चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। उधर, ग्रामीण एक लोडिंग वाहन से इश्तियाक को मलारना डूंगर अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

Home / Sawai Madhopur / सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो