scriptतबादले को निरस्त कराने की मांग, ग्रामीणों व छात्रों ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन | Villagers and students perform on the collectorate | Patrika News

तबादले को निरस्त कराने की मांग, ग्रामीणों व छात्रों ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 02, 2018 11:48:50 am

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

www.patrika.com/rajasthan-news

school

sawaimadhopur

सवाईमाधोपुर. धमूण कलां के सरपंच, ग्रामीणों व छात्रों ने बुधवार को राउमावि में अंग्रेजी विषय के शिक्षक का तबादला निरस्त कराने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इसके बाद माध्यमिक शिक्षा भरतपुर के उपनिदेशक के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि राउमावि धमूणकलां में अंग्रेजी विषय के वरिष्ठ अध्यापक लतीफ अली डेढ़ वर्ष से कार्यरत हैं। इनका तबादला भगवतगढ़ के राबाउमावि में किया गया है।
NEWS: स्कूल परिणाम रैंकिंग में जिला फिसड्डी, प्रदेश में 26वां स्थान

इनका तबादला गलत किया गया है, इनका परीक्षा परिणाम प्रतिवर्ष सौ प्रतिशत रहा है। इके प्रति किसी भी ग्रामीण व छात्र-छात्राओं की कोई शिकायत नहीं है। छात्राओं व अभिभावकों ने कलक्टर से उक्त अध्यापक को यथास्थान रखने की मांग की। उनके स्थान पर अन्य शिक्षिका ने पद भार ग्रहण कर लिया है, लेकिन विद्यार्थी उसी शिक्षक को पुन: लगाने की मांग पर अड़े है। विद्यालय में 390 छात्र-छात्राओं का नामांकन है।
NEWS: विद्यालय में ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने की तालाबंदी

इससे पहले ग्रामीणों व छात्राओं की बजरिया स्थित महावीर पार्क में बैठक हुई। इसमें अंग्रेजी विषय के शिक्षक का तबादला रोकने पर चर्चा की। ज्ञापन सौंपते समय सरपंच रामेश्वर मीना, वार्ड पंच रेखा, घनश्याम गिर्राजप्रसाद, नहनूराम गुर्जर, भंवरलाल गुर्जर, मनोज गुर्जर व हरकेश सैनी आदि मौजूद थे।
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व तैयारी बैठक आज
सवाईमाधोपुर. स्वतंत्रता दिवस की पूर्व तैयारी को लेकर गुरुवार दोपहर 12 बजे जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कार्यालय पर बैठक होगी। डीईओ माध्यमिक उत्तरा मेहरा ने जिला मुख्यालय पर स्थित सभी राजकीय, निजी माध्यमिक, उच्च माध्यमिक विद्यालय के संस्था प्रधानों को बैठक में भाग लेने के निर्देश दिए हैं।
NEWS: तैरना नहीं आता फिर भी बच्चियों को बचाने पानी में कूदा

तीन दिन में जमा कराएं दस्तावेज की प्रति
भगवतगढ़. जटवाड़ा कलां ग्राम पंचायत में किसानों को फसल खराबे के मुआवजे के लिए आधार कार्ड एवं बैंक पासबुक की फोटो प्रति तीन दिन में जमा करानी होगी। जटवाड़ा कलां सरपंच बुगलचंद मीना ने बताया कि किसान अपने दोनों दस्तावेजों की फोटोप्रति पटवारी या पंचायत सचिव को जमा करवा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो