scriptमहिला अफसर की शिकायतकर्ता को धमकी, बोली- शिकायत वापस नहीं ली तो जेल में डलवा दूंगी, वीडियो वायरल | Female officer threatens complainant says If complaint is not withdrawn will put in jail video viral | Patrika News
सीहोर

महिला अफसर की शिकायतकर्ता को धमकी, बोली- शिकायत वापस नहीं ली तो जेल में डलवा दूंगी, वीडियो वायरल

परियोजना अधिकारी ने शिकायत की जांच करने के बजाए उल्टा शिकायतकर्ता को ही जेल भेजने की धमकी दे डाली। वीडियो हुआ वायरल।

सीहोरJan 31, 2024 / 07:46 pm

Faiz

news

महिला अफसर की शिकायतकर्ता को धमकी, बोली- शिकायत वापस नहीं ली तो जेल में डलवा दूंगी, वीडियो वायरल

सरकार की तमाम सख्तियों के बावजूद मध्य प्रदेश के प्रशासनिक अफसरों की तानाशाही थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में सूबे के सीहोर जिले से एक महिला अफसर पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाते हुए धमकी देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि सामने आए वीडियो के अनुसार महिला महिला एवं बाल विकास परियोजना की अफसर शिकायतकर्ता को जेल भेजने की धमकी देती नजर आ रही है।


वहीं परियोजना अधिकारी ने शिकायत की जांच करने के बजाए उल्टा शिकायत करने वाले राजेश नामक युवक को ही जेल भेजने की धमकी देती नजर आ रही हैं। हालांकि, मौके पर मौजूद एक ग्रामीण ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि परियोजना अधिकारी राजेश रजक को शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बना रही है। इसके लिए राजेश को जेल भेजने की धमकी दी गई है। फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

 

यह भी पढ़ें- लाखों युवाओं के लिए खुशखबरी, नए रोजगार के लिए मोहन सरकार देगी डेढ़ लाख रुपए, कल बंटेगे 5 हजार करोड़


वायरल हो रहा महिला अफसर का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ry9x2

दरअसल सीहोर के ग्राम मुंगावली दोराहा क्षेत्र में रहने वाले राजेश रजक ने आरोप लगाते हुए कहा कि आंगनवाड़ी में पोषण आहार नहीं मिलने की शिकायत सीहोर कलेक्टर को की थी। इसके बाद इसकी जांच के लिए महिला बाल एवं विकास की परियोजना अधिकारी माधवी सिंह को भेजा गया था। आरोप है कि उन्हें शिकायत कीं जांच कर रिपोर्ट बनाकर पेश करने को कहा गया था, लेकिन इसके बजाए उन्होंने शिकायतकर्ता को ही जेल में डलवा देने की धमकी देनी शुरु कर दी और अनियमित्ता पर कोई गौर नहीं किया।

//?feature=oembed

Hindi News/ Sehore / महिला अफसर की शिकायतकर्ता को धमकी, बोली- शिकायत वापस नहीं ली तो जेल में डलवा दूंगी, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो