scriptMP News : पंडित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान- सनातन धर्म के लोगों को वंश बढ़ाना चाहिए | Pandit Pradeep Mishra said People of Sanatan Dharma should increase their dynasty | Patrika News
सीहोर

MP News : पंडित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान- सनातन धर्म के लोगों को वंश बढ़ाना चाहिए

Pandit Pradeep Mishra : इंटरनेशल कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सनातान धर्म के लोगों को वंश बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए।

सीहोरMay 24, 2024 / 07:14 pm

Himanshu Singh

pandit pradeep mishra
इन दिनों मध्यप्रदेश कांग्रेस के निशाने पर आ चुके मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने सीहोर में बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने सनातन धर्म को लोगों से अपील की है कि हम लोगों को वंश को बढ़ाना चाहिए। ताकि सनातनी और राष्ट्र सुरक्षित रहे। आगे उनका कहना था कि हमारे सनातनी भाई ये सोचकर बैठे हैं कि घर में एक ही बच्चा होना चाहिए। यह हमारे लिए चिंता का विषय है। वहीं कांग्रेस पर उन्होंने कहा कि यह हमारा मुद्दा नहीं है। हम किसी भी पार्टी के पक्ष की बात नहीं करते। हम सिर्फ सनातनी की बात करते हैं।

कांग्रेस पर क्या बोले पंडित प्रदीप मिश्रा


आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि यह हमारा मुद्दा नहीं है। हम किसी पार्टी के पक्ष में नहीं है। हम सनातनी हैं और सिर्फ सनातनी की बात करते हैं। बता दें कि, बीते दिनों कांग्रेस चुनाव आयोग में पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराने की मांग की थी।
ये भी पढ़ें – Hanumanji : नहीं जा पा रहे है बागेश्वर धाम तो आ जाइए अर्जी वाले हनुमान, यहां ऑनलाइन बनेंगे बिगड़े काम


पं. प्रदीप मिश्रा बोले- सनातन धर्म को मजबूत करने के लिए वंश बढ़ाना जरुरी


कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का कहना है कि हमारे सनातनी भाई ये सोचकर बैठे हैं कि घर में एक बच्चा ही होना चाहिए। ये हमारे लिए चिंता का विषय है। अगर वंश बढ़ता है तो राष्ट्र को मजबूती मिलेगी। हमारे सनातन धर्म को मजबूत करने के लिए जनसंख्या में वृद्धि होनी बहुत जरुरी है।

Hindi News/ Sehore / MP News : पंडित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान- सनातन धर्म के लोगों को वंश बढ़ाना चाहिए

ट्रेंडिंग वीडियो