scriptनही काम आई पुलिसिया धौंस… दरोगा को दौड़ाकर पीटा, सिपाही की वर्दी फाड़ी | Police intimidation did not work... Inspector was chased and beaten, constable's uniform was torn | Patrika News
शाहजहांपुर

नही काम आई पुलिसिया धौंस… दरोगा को दौड़ाकर पीटा, सिपाही की वर्दी फाड़ी

शाहजहांपुर में पुलिस को उस समय बैकफुट पर आना पड़ा जब दो पक्षों में विवाद की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। पुलिस को देखते ही एक पक्ष के लोग आप आपे से बाहर हो गए और पुलिस टीम पर आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी।

शाहजहांपुरJun 18, 2024 / 08:45 am

anoop shukla

नाली निर्माण को लेकर दोबारा विवाद की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर एक पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। दारोगा व दो सिपाहियों की लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उनकी नेम प्लेट तोड़ने के साथ ही वर्दी भी फाड़ दी।
दारोगा ने पिता-पुत्र समेत 18 लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। इनमें नौ महिलाएं भी शामिल हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

क्षेत्र के बिजलीखेड़ा गांव निवासी हरिसरन अपने घर के आगे नाली बनवा रहे हैं, जिसका निकास शिवरतन की नाली से जोड़ने को लेकर दो दिन पूर्व विवाद हो गया था। हरिसरन ने शिवरतन के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कराई थी।
सोमवार को कांस्टेबल अभिषेक यादव के फोन पर किसी ने सूचना दी कि गांव में फिर दोनों पक्षों में फिर से झगड़ा हो गया है। जिसके बाद दारोगा गौरव कुमार, कांस्टेबल अभिषेक व योगेंद्र वहां पहुंचे। 
पुलिस टीम को देख शिवरतन व उसके पक्ष के लोग भड़क गए। उन लोगों ने अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर लाठी-डंडे लेकर निकाल आए और पुलिसकर्मियों की पिटाई शुरू कर दी। दोनों कांस्टेबलों की वर्दी फाड़ने के साथ ही नेम प्लेट को भी तोड़ दिया।
प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया की विवाद की सूचना पर पुलिस टीम गई थी। जहां एक पक्ष की ओर से हमला किया गया। 18 लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। सभी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके बाद आरोपी वहां से भागे। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। दारोगा की तहरीर पर शिवरतन उसके बेटे ओमकार, भाई सुरेश, रमेश, परिवार के ही मनोज, अनुज, गुलशन, आदेश कुमार, रानी देवी, अनीता, अर्चना, प्रेमकुमारी, सूरज देवी, जुगन्ना, रूचि, माधुरी, निर्मला, शिवानी के विरूद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कराई। आरोपित फरार हैं।

Hindi News/ Shahjahanpur / नही काम आई पुलिसिया धौंस… दरोगा को दौड़ाकर पीटा, सिपाही की वर्दी फाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो