script

डकैतों का खौफ, रात रात भर जाग कर महिलायें और ग्रामीण दे रहे पहरा

locationशाहजहांपुरPublished: May 18, 2018 09:00:01 pm

फिलहाल लगातार हो रही लूट डकैती की घटनाओं से ग्रामीण खौफ में जीने को मजबूर हैं।

Dacoits

डकैतों का खौफ, रात रात भर जाग कर महिलायें और ग्रामीण दे रहे पहरा

शाजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक बार डकैतों का खौफ है। दहशत के चलते यहां एक गांव में डकैतों के होने की सूचना पर गांव वालों ने जमकर फायरिंग की। गांव वालों का कहना है कि डकैतों ने भी ग्रामीणों पर कई राउंड फायर किये हैं। आलम यह है कि डकैतों के खौफ से गांव के लोग लाठी-डंडों और असलाहों के साथ गांव में पहरा दे रहे हैं और पुलिस भी गांव में गश्त कर रही है। गांव में लगातार हो रही लूट डकैतियों की वारदात से ग्रामीणों में डकैतों का खौफ बना हुआ है। फिलहाल लगातार हो रही लूट डकैती की घटनाओं से ग्रामीण खौफ में जीने को मजबूर हैं।
ग्रामीणों ने डकैतों से ली टक्कर

थाना चौक के मौजमपुर गांव में इन दिनों डकैतों का खौफ है। यहां रहने वाले मुकेश वर्मा, राजेश सिंह का कहना है कि यहां शाम होते ही गांव के आसपास बदमाशों की चहल कदमी शुरू हो जाती है और डकैत गांव में घुसने की कोशिश करते हैं जिसके बाद शाम होते ही गांव में हंगामा मचना शुरु हो जाता है। हंगामे के बाद डकैत गोलियां दागते हुए भाग जाते हैं। इस दौरान कई बार डकैतों और ग्रामीणों के बीच जमकर गोलियां चलीं लेकिन इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी।
पुलिस ने गांव में डाला डेरा

सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस को रमेश वर्मा ने वताया कि गांव के बाहर से बदमाशों ने कई राउंड फायर किये हैं जिसके बाद ग्रामीणों ने भी जवाबी फायरिंग की है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को आश्वस्त करने की कोशिश की लेकिन यहां डकैतों का खौफ इतना है कि गांव के लोग पूरी रात जागकर लाठी-डंडों और असलहों के साथ गांव में गश्त करते हैं। आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते में चोरी और डकैती की यहां पर लगभग आधा दर्जन घटनाएं हो चुकी हैं। जिसके चलते लोगों में डकैतों का खौफ पैदा हो गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो