scriptलॉकडाउन के बीच मदरसा संचालक मुफ्ती का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी | A mufti dead body found in kairana | Patrika News
शामली

लॉकडाउन के बीच मदरसा संचालक मुफ्ती का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी

6 दिन पहले बाजार गए थे, उसके बाद से थे लापता

शामलीApr 23, 2020 / 12:59 pm

Iftekhar

mufti.png

शामली. लॉकडाउन के दौरान मदरसे के मुफ़्ती की हत्या कर शव को जला गया। घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस ने मुफ्ती के अधजले शव को यमुना नदी से बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या की इस सनसनीखेज वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं, हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैली है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में रमजान आने पर दारुल उलूम ने मुसलमानों के लिए जारी की बड़ी एडवायजरी

शामली जनपद के कैराना में 16 अप्रैल को बाजार में सामान की खरीदारी करने गए मदरसे के प्रबंधक बाइक सहित लापता थे। इस दौरान उन्हें काफी तलाश गया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद मुफ्ती के परिजनों ने कैराना कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुफ्ती के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाकर उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसके दोनों मोबाइल नंबर बंद आ रहे थे। इसकी वजह से उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

यह भी पढ़ें- कोरंटीन सेंटर में शादी की सालगिरह मनाकर चर्चा में आई भाजपा नेत्री व पति की रिपोर्ट पॉजिटिव, केस दर्ज

इस घटना को लेकर के जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना ताहिर हसन ने भी एसपी विनीत जयसवाल से मिलकर मुफ्ती को जल्द बरामद करने की गुहार लगाई थी। इसके बाद एसपी ने जल्द ही कार्रवाई करते हुए घटना के खुलासे का आश्वासन दिया था। लेकिन 6 दिन बीत जाने के बाद भी कैरैना पुलिस मुक्ति को नहीं बरामद कर पाई। देर रात मुक्ति का अधजला शव कैराना यमुना नदी से बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल हत्या की सनसनीखेज वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Home / Shamli / लॉकडाउन के बीच मदरसा संचालक मुफ्ती का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो