scriptVideo: पानी भरने गई दलित युवती के साथ युवकों ने की छेड़छाड़ तो एसपी के पास पहुंचे भीम आर्मी कार्यकर्ता | bhim army workers give complaint to sp with victim girl in shamli | Patrika News

Video: पानी भरने गई दलित युवती के साथ युवकों ने की छेड़छाड़ तो एसपी के पास पहुंचे भीम आर्मी कार्यकर्ता

locationशामलीPublished: Aug 13, 2019 06:35:31 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पुलिस पर पीडि़ता के परिवार पर समझौते का दबाव बनाने का लगाया आरोप
एसपी ने मामले में जांच कर दिया कार्रवाई का आश्वासन

news

शामली। जिले के एक गांव में करीब 10 दिन पूर्व सरकारी नलकूप पर पानी भरने गई युवती के साथ गांव के ही कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया । जिसके बाद पीडि़ता ने अपने परिजनों के साथ थानाभवन पुलिस से मामले की शिकायत की थी। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। जिसके बाद पीडि़ता मंगलवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ एसपी शामली अजय कुमार से मिलने पहुंची और कार्रवाई की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को भीम आर्मी के दर्जनों कार्यकर्ता छेड़छाड़ पीडि़ता युवती और उसके परिजनों को साथ लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने एसपी शामली अजय कुमार से मुलाकात कर बताया कि गांव में 2 अगस्त की रात्रि पीडि़त युवती से सरकारी नलकूप पर पानी भरने के दौरान कुछ लोगों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। जब युवती के परिजनों ने इसका विरोध किया था। तो आरोपियों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की। पीडि़ता ने मामले की शिकायत थानाभवन पुलिस से की। आरोप है कि पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस उल्टा आरोपियों के साथ मिलकर के मामले को दबाने में लगी हुई है।

आधी रात अचानक थाने पहुंच गये एडिशनल चीफ सेक्रेट्री होम तो भागते हुए पहुंचे पुलिस अधिकारी- देखें वीडियो

पुलिस बना झूठा मुकदमा दर्ज कराने का दबाव

पीडि़तों का आरोप है कि पुलिस ने एक आरोपी को 2 दिनों तक थाने में बैठाए रखा। इसके बाद उल्टा पुलिस पीडि़तों पर ही झूठा मुकदमा दर्ज करने का दबाव बनाकर फैसला कराना चाह रही है। भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने जलालाबाद चौकी इंचार्ज की भूमिका को भी संदिग्ध बताते हुए उनके खिलाफ एसपी से कार्रवाई की मांग की है। एसपी अजय कुमार ने पूरे मामले में पीडि़तों को जल्द ही जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो