Video: पानी भरने गई दलित युवती के साथ युवकों ने की छेड़छाड़ तो एसपी के पास पहुंचे भीम आर्मी कार्यकर्ता

मुख्य बातें

  • पुलिस पर पीडि़ता के परिवार पर समझौते का दबाव बनाने का लगाया आरोप
  • एसपी ने मामले में जांच कर दिया कार्रवाई का आश्वासन

By: Nitin Sharma

Published: 13 Aug 2019, 06:35 PM IST

शामली। जिले के एक गांव में करीब 10 दिन पूर्व सरकारी नलकूप पर पानी भरने गई युवती के साथ गांव के ही कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया । जिसके बाद पीडि़ता ने अपने परिजनों के साथ थानाभवन पुलिस से मामले की शिकायत की थी। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। जिसके बाद पीडि़ता मंगलवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ एसपी शामली अजय कुमार से मिलने पहुंची और कार्रवाई की गुहार लगाई है।

लूट की प्लानिंग कर रहे बदमाशों को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार, अवैध हथियार भी हुए बरामद- देखें वीडियाे

 

कार्रवाई की मांग लेकर एसपी के पास पहुंचे भीम आर्मी कार्यकर्ता

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को भीम आर्मी के दर्जनों कार्यकर्ता छेड़छाड़ पीडि़ता युवती और उसके परिजनों को साथ लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने एसपी शामली अजय कुमार से मुलाकात कर बताया कि गांव में 2 अगस्त की रात्रि पीडि़त युवती से सरकारी नलकूप पर पानी भरने के दौरान कुछ लोगों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। जब युवती के परिजनों ने इसका विरोध किया था। तो आरोपियों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की। पीडि़ता ने मामले की शिकायत थानाभवन पुलिस से की। आरोप है कि पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस उल्टा आरोपियों के साथ मिलकर के मामले को दबाने में लगी हुई है।

आधी रात अचानक थाने पहुंच गये एडिशनल चीफ सेक्रेट्री होम तो भागते हुए पहुंचे पुलिस अधिकारी- देखें वीडियो

पुलिस बना झूठा मुकदमा दर्ज कराने का दबाव

पीडि़तों का आरोप है कि पुलिस ने एक आरोपी को 2 दिनों तक थाने में बैठाए रखा। इसके बाद उल्टा पुलिस पीडि़तों पर ही झूठा मुकदमा दर्ज करने का दबाव बनाकर फैसला कराना चाह रही है। भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने जलालाबाद चौकी इंचार्ज की भूमिका को भी संदिग्ध बताते हुए उनके खिलाफ एसपी से कार्रवाई की मांग की है। एसपी अजय कुमार ने पूरे मामले में पीडि़तों को जल्द ही जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned