scriptयूपी के देसी छोरे ने कर दिखाया कमाल, बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, देखें वीडियो | raees ahmed wins body building championship | Patrika News

यूपी के देसी छोरे ने कर दिखाया कमाल, बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 07, 2020 06:29:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-प्लेटिनम टीम आयरन चैम्स की ओर से 14वें एनुअल फंक्शन का आयोजन किया गया था
-जिसमें 70 बॉडी बिल्डरों ने प्रतिभाग किया था
-वेट व हाईट कंपटीशन में उनका प्रथम स्थान आया

screenshot_from_2020-01-07_18-23-56.jpg
शामली। दिल्ली में प्लेटिनम टीम आयरन चैम्स की ओर से 14वें एनुअल फंक्शन में 70 बॉडी बिल्डरों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान बॉडी बिल्डिंग कंपिटीशन में कैराना के रहने वाले रईस अहमद ने प्रथम स्थान प्राप्त कर खिताब अपने नाम किया।
यह भी पढ़ें

8 जनवरी को भूलकर भी न जाएं Bank, बिना काम कराए लौटना पड़ेगा वापस!

रईस अहमद ने बताया कि रविवार को दिल्ली के एनसीयूआई ऑडिटोरियन हौज खास में प्लेटिनम टीम आयरन चैम्स की ओर से 14वें एनुअल फंक्शन का आयोजन किया गया था। जिसमें 70 बॉडी बिल्डरों ने प्रतिभाग किया था। वेट व हाईट कंपटीशन में उनका प्रथम स्थान आया। जहां पर विजेता रईस अहमद को कंपटीशन में प्रथम आने पर ट्रॉफी, मेडल व अन्य ईनाम देकर सम्मानित किया गया।
कैराना के मोहल्ला जेरअंसारियान निवासी वजीर अंसारी के इकलौते बेटे रईस अहमद के प्रथम स्थान प्राप्त करने पर पूरे जनपद में उनका स्वागत किया गया। सोमवार को कैराना में उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान जानकारी देते हुए रईस ने बताया कि वह प्रतिदिन सुबह 5 बजे जग जाते हैं। जिसके बाद वें अपने फिटनेस के काम में जुट जाते हैं।
यह भी पढ़ें

शराब पीकर हंगामा कर रहे लोगों को रोकना पड़ा भारी, अब बच्चों को भी स्कूलों में भेजने से लग रहा डर, देखें वीडियो

उनका कैराना कोतवाली के पीछे जैद फिटनेस जिम के नाम से एक जिम है। जिसमें सैकड़ों युवाओं को फिटनेस की ट्रेनिंग देते हैं। उन्होंने क्षेत्र के सभी युवाओं को गलत कामों को छोड़कर अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की अपील की हैं। उन्होंने कहा कि उनका सपना कैराना सहित अपने देश का नाम रोशन करना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो