शराब पीकर हंगामा कर रहे लोगों को रोकना पड़ा भारी, अब बच्चों को भी स्कूलों में भेजने से लग रहा डर, देखें वीडियो

Highlights:

-इस मारपीट में परिवार के सदस्यों को काफी गंभीर चोटें आई हैं

-मारपीट कर भाग रहे दो दबंगों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

-वहीं डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

नोएडा। शराब पीकर हंगामा कर रहे दबंगों को रोकना एक परिवार को उस समय भारी पड़ गया शराबियों के एक गुट ने धावा बोल दिया और जमकर मारपीट की। इस मारपीट में परिवार के सदस्यों को काफी गंभीर चोटें आई हैं। वहीं मारपीट कर भाग रहे दो दबंगों को लोगों ने पकड़कर दादरी पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अब आरोपी पीड़ित परिवार पर व्हाट्सएप के माध्यम से लगातार समझौते का दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। जिससे भयभीत परिवार ने एसएसपी से शिकायत की है और अपने जान और माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें : RSS प्रमुख मोहन भागवत चार दिन के लिए आ रहे मुरादाबाद, जानिए क्या है कार्यक्रम

दरअसल, अपनी जान-माल की रक्षा की गुहार लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे बुजुर्ग, बच्चे और महिलाएं यह एक परिवार के सदस्य हैं। जो ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में रायपुर बांगड़ क्षेत्र में रहते हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि कुछ दिनों पहले कुछ दबंग लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। जिसको इनके द्वारा रोकने की कोशिश की गई। जिस पर वह भड़क गए और फिर अपने साथियों को बुलाकर उनके परिवार पर लाठी डंडा से हमला कर दिया और फायरिंग भी की। इसके बाद जब वह भाग रहे थे तो 2 बदमाशों को लोगों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को जेल भेज दिया है, जबकि अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: अफ्रीकी युवकों के बीच हुई मारपीट तो निकाल लिया धारदार हथियार, फिर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

आरोप है कि दबंगों ने अब परिवार को मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाना शुरू कर दिया है। इसके लिए बकायदा व्हाट्सएप से लगातार उन्हें धमकी दी जा रही है। आरोप है कि बदमाशों का कहना है कि किसी को निपटाने के लिए 10 मिनट लगते हैं और दम हो तो आ जाओ, 3 लाख ही खर्च होंगे। लगातार मिल रही धमकी से परिवार दहशत में है और डर के चलते बच्चों को भी स्कूल नहीं भेजा जा रहा है। पीड़ित परिवार ने एएसपी से मिलकर अपनी जान माल की रक्षा की गुहार लगाई है। इस मामले में डीएसपी 2 तनु उपाध्याय का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के दादरी थाने को परिवार की सुरक्षा और दबंगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। जल्द ही मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned