scriptशामली में भीषण सड़क हाद्सा रोडवेज बस ने तीन मासूमों को कुचला मौके पर मौत, महिलाओं समेत चार घायल | Roadways bus crushed 3 innocent people to death on spot in Sharanpur | Patrika News

शामली में भीषण सड़क हाद्सा रोडवेज बस ने तीन मासूमों को कुचला मौके पर मौत, महिलाओं समेत चार घायल

locationशामलीPublished: Dec 04, 2020 06:18:09 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चार महिलाएं और एक बच्चा घायल
दुर्घटना के बाद आरोपी बस चालक फरार

shamli.jpg

shamli

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
शामली ( Shamli news ) थाना भवन में बेकाबू बस ने सड़क किनारे खड़े बच्चों और महिलाओं को कुचल दिया। इस दुर्घटना में तीन बच्चों की मौके पर मौत हो गई। चार महिलाओं और एक बच्चे की हालत गंभीर है। दुर्घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस का कहना है कि फरार बस चालक की तलाश की जा रही है। घायलों को उचित इलाज दिलाया जा रहा है। दुर्घटना कैसे हुई अभी इसका पता नहीं चल सका है।
यह भी पढ़ें

PM Modi 7 दिसंबर को करेंगे आगरा मेट्रो का शिलान्यास, जानिये एक नजर में पूरा प्रोजेक्ट

यह दुर्घटना शुक्रवार दोपहर को हुई। शामली ( Shamli ) जनपद के कस्बा थाना भवन में चरथावल बस अड्डे पर तीन महिलाएं और चार बच्चे सड़क किनारे खड़े बस का इंतजार कर रहे थे। इन्हें रिश्तेदारी में जाना था और इसके लिए ये बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान सहारनपुर की ओर से आई एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया। तेज रफ्तार बस ने तीन बच्चों को कुचल दिया जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बस आगे जाकर एक पुलिया से टकरा गई। बस की चपेट में आई तीन अन्य महिलाओं समेत एक बच्चे की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहले अस्पताल पहुंचाया और फिर मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजें।
यह भी पढ़ें

प्राधिकरण की बैठक में बड़ा फैसला, नोएडा में अभी नहीं बढ़ेंगे प्रॉपर्टी के दाम

दुर्घटना होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास खड़े लोगों ने किसी तरह घायलों को उठाया और पुलिस को सूचना दी। इस दुर्घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मदद से घायल महिलाओं को अस्पताल भिजवाया। दुर्घटना कैसे हुई इसका पता लगाने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस का यही कहना है कि इस दुर्घटना में जो घायल हुए हैं उन्हें बेहतर उपचार दिलाया जा रहा है। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस उनकी शिनाख्त करने के प्रयास में लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो