scriptपांच हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार | Five thousand accused arrested | Patrika News

पांच हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

locationश्योपुरPublished: Jun 05, 2020 08:35:03 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

वीरपुर थाना पुलिस की कार्रवाई

पांच हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

पांच हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

श्योपुर/वीरपुर,
दलितों पर जानलेवा हमले करने संबंधी मामले में फरार चल रहे पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी को वीरपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। एसडीओपी वीरेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि आरोपी महेन्द्र सिंह पुत्र हवलदार सिंह जादौन निवासी बडागांव को शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर वीरपुर थाना प्रभारी भारत सिंह गुर्जर और उसकी टीम ने दबिश देकर बडगांव से गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के बाद शनिवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

बेटे के पीटने का उलाहना देने गए पिता को भी पीटा
श्योपुर,
बेटे के साथ की गई मारपीट का उलाहना देने गए युवक के साथ भी आरोपितो ने मारपीट कर दी। बीती देर शाम को यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बालापुरा का है। कोतवाली पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि बालापुरा निवासी फरमान पुत्र इसियार मुसलमान के बेटे के साथ पड़ोस के लोगो ने किसी बात को लेकर मारपीट कर दी। जिसका उलाहना देने के लिए फरमान उनके घर आ गया तो आरोपितों ने फरमान की भी गाली गलौच करते हुए मारपीट कर दी। फरमान की रिपोर्ट पर अख्तर, अकबर, आकिम, रियाज के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।
मातासूला से महिला लापता
श्योपुर,
देहात थाना क्षेत्र के गांव मातासूला से एक महिला लापता हो गई। जिसका काफी तलाश करने के बाद भी कोई अता पता नहीं है। ग्राम मातासूला निवासी रामसिंह मीणा ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी पत्नी रामलीला 27 वर्ष बीते रोज बिना बताए घर से चली गई,जो लौटकर नहीं आई। तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो