scriptफेसबुक पर LIVE VIDEO बनाकर युवक ने पिया जहर, पत्नी और ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप | man drank poison by making LIVE VIDEO on Facebook in shivpuri | Patrika News
शिवपुरी

फेसबुक पर LIVE VIDEO बनाकर युवक ने पिया जहर, पत्नी और ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

-फेसबुक पर खुदकुशी की कोशिश का Live Video-वीडियो बनाकर युवक ने पिया जहर-पत्नी और ससुराल पक्ष पर लगाया प्रताड़ना का आरोप-गंभीर हालत में युवक जिला अस्पताल में भर्ती

शिवपुरीNov 27, 2022 / 03:16 pm

Faiz

News

फेसबुक पर LIVE VIDEO बनाकर युवक ने पिया जहर, पत्नी और ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक युवक द्वारा आत्महत्या की कोशिश का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवक ने फेसबुक पर वीडियो लाइव करते हुए पहले तो अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद मच्छर मारने वाली जहरीली दवा पीकर इंसाफ की गुहार भी लगाई है। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज के बाद रेफर कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि, युवक की हालत नाजुक है। ये हैरान कर देने वाली घटना सिटी कोतवाली थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले नौकरीकला का है।


आपको बता दें कि, जिले के करौंदी इलाके के रहने वाले 25 वर्षीय राजेंद्र कोली ने अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर मच्छर मारने वाली जहरीली दवा पी ली। राजेंद्र कोली दहरीला पदार्थ पीने से पहले अपनी पत्नी भावना, ससुर दिनेश, ममता, मामा ससुर गोपाल, चाचा ससुर राहुल, पत्नी के भाई चंदन प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। इसी दौरान उसने जहरीला पदार्थ पीने के बाद इंसाफ की गुहार भी लगाई है।

 

यह भी पढ़ें- आधी रात को घर पर बुलाने आया अज्ञात शख्स, सुबह नाले में पड़ी मिली युवक की लाश


फेसबुक पर वीडियो लाइव करके बताई आत्महत्या की वजह

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fv0w0

वीडियो में राजेंद्र कहता हुआ दिख रहा है कि, उसकी पत्नी के साथ साथ ससुराल के लोग उसे झूठे दहेज के केस में फंसाना चाह रहे हैं। इस सब से तंग आकर अब वो आत्महत्या कर रहा है। ये कहते हुए उसने एकाएक जहरीला पदार्थ पी लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को इलाज के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत अधिक बिगड़ने पर उसे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

Home / Shivpuri / फेसबुक पर LIVE VIDEO बनाकर युवक ने पिया जहर, पत्नी और ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो