scriptआधी रात को घर पर बुलाने आया अज्ञात शख्स, सुबह नाले में पड़ी मिली युवक की लाश | dead body found lying in drain in harda | Patrika News
हरदा

आधी रात को घर पर बुलाने आया अज्ञात शख्स, सुबह नाले में पड़ी मिली युवक की लाश

डगावानीमा में घर से बुलाकर युवक की धारदार हथियार से हत्या। घर से 45 फीट की दूरी पर नाले में पड़ा मिला शव, घटना से गांव में डर का माहौल।

हरदाNov 26, 2022 / 10:18 pm

Faiz

News

आधी रात को घर पर बुलाने आया अज्ञात शख्स, सुबह नाले में पड़ी मिली युवक की लाश

हरदा. मध्य प्रदेश के हरदा जिले में शहर से 8 किमी दूरी पर स्थित डगावानीमा गांव में बीती रात को एक युवक की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। शनिवार सुबह घटना की जानकारी लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर करताना पुलिस चौकी एवं टिमरनी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

जानकारी के अनुसार, करताना पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम डगावानीमा निवासी 35 वर्षीय भागीरथ घाटे पिता शोभाराम घाटे अपनी पत्नी विनीता, बेटा मोहित, छोटा बेटा रोहित और बेटी शुक्रवार की रात को घर पर ही था। इसी दौरान रात 11.30 बजे अज्ञात युवक उसे घर पर बुलाने आया। जिस पर भागीरथ उस युवक के साथ चला गया। लेकिन, रातभर वो घर नहीं लौटा। इसके बाद सुबह से ही घर वालों ने उसकी तलाश शुरु की तो सुबह 8 बजे भागीरथ का शव घर से करीब 45 फीट की दूरी पर स्थित नाले में पड़ा मिला। घटना की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

दोपहर 12 बजे एसपी मनीष कुमार अग्रवाल, टिमरनी एसडीओपी पूजा पटेल, थाना प्रभारी सुशील पटेल सहित करताना पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने नाले में से शव को निकलवाकर पंचनामा बनाया। पुलिस जांच के अनुसार, मृतक के चेहरे, भुजा और सिर में धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी अस्पताल भेज दिया है।वहीं, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। होशंगाबाद की डॉग स्क्वाड टीम ने भी आकर घटनास्थल का मुआयना किया। शव पड़े स्थान से लेकर घर तक डॉग को भ्रमण कराया।

 

यह भी पढ़ें- युवाओं का कमाल : बंजर पहाड़ी को कर दिया हरियाली से आबाद


मजदूरी करके परिवार संभाल रहा था मृतक

News

ग्रामीणों ने बताया कि, मृतक भागीरथ गांव के खेतों के साथ साथ यहां बनने वाले घरों में मजदूरी करके अपनी पत्नी, बच्चों और माता-पिता का भरण-पोषण कर रहा था। वो कई बार रात के समय किसानों के खेतों में पानी देेने भी जाया करता था। उसकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। इसके बाद भी उसे किसी ने इतनी बेरहमी से मार दिया, ये समझ से परे है। इस घटना के बाद गांव में डर का माहौल बना हुआ है। वहीं, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

यह भी पढ़ें- सिर्फ सिगरेट ही नहीं , बीड़ी की भी शौकीन हैं एमपी की 13.1% लड़कियां, चौंका देंगे आंकड़े


पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए उठाया

पुलिस ने मृतक भागीरथ के परिजनों के बयान लिए। वहीं मृतक के साथ रहने वाले उसके दो दोस्तों को पूछताछ के लिए उठाया। घटना को लेकर पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की, लेकिन कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं है। इधर, घटना की जानकारी लगते ही राष्ट्रीय अनुसूचित जाति जनजाति युवा संघ अध्यक्ष राहुल पवारे, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष महेंद्र काशिव भी डगावानीमा पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। वहीं एसपी अग्रवाल एवं थाना प्रभारी पटेल से चर्चा कर घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की। उन्होंने कहा कि जिले में आए दिन अनुसूचित जाति जनजाति के लोगों पर बहुत अत्याचार हो रहे हैं। जिस पर रोक लगना चाहिए।


इनका कहना है

मामले को लेकर टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल का कहना है कि, डगावानीमा में युवक की हत्या हुई है। घर से कुछ दूरी पर नाले में मृतक का शव मिला है। गांव दो लोगों को पकड़ा गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

भाजपा पार्षद व एमआईसी सदस्य को कोर्ट ने सुनाई सजा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fuaxd
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो