अनियंत्रित होकर पलटा पेट्रोल से भरा टैंकर, जान की परवाह किये बिना पेट्रोल भरकर वाहनों में डालते दिखे लोग

बीच सड़क पर पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा, वाहनों में पेट्रोल भरकर ले जाने वालों की लगी भीड़।

By: Faiz

Updated: 16 Jun 2021, 09:01 PM IST

शिवपुरी/ मध्य प्रदेश के उज्जैन में तीन दिन पहले ही 20 हजार लीटर भरे पाम ऑयल से भरे टैंकर के पलटने की घटना के तीन दिन बाद ही सूबे के शिवपुरी में पेट्रोल से भरे टैंकर के पलटने से करीब 15 हजार लीटर पेट्रोल सड़क पर फैल गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Update : शुरु हुई तेज बारिश, इन इलाकों के लिये अलर्ट जारी, यहां अब भी बारिश का इंतजार

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

एक जरा सी चूक से हो सकता था बड़ा हादसा

शिवपुरी के छर्च थाना अंतर्गत पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से इलाके में अफरा तफरी फैल गई। टैंकर के पलटने की घटना के बाद ही सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और टेंकर के रिसाव वाली जगह से बॉटल और बर्तनों के जरिये पेट्रोल अपने वाहनों में भरने लगे। इस दौरान एक जरा सी चूक लोगों की जान के लिये बहुत भारी पड़ सकती थी। वरना पिछले साल ही पाकिस्तान में इसी तरह की घटना के दौरान लापरवाही के चलते लगी आग के कारण हुए हादसे में करीब 200 से अधिक लोगों की जान चली गई थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का राम मंदिर ट्रस्ट पर हमला, कहा- 'चंपत राय जिम्मेदार नहीं, PM मोदी तुरंत उन्हें ट्रस्ट से हटाएं'


हादसे में 2 घायल

आपको बता दें कि, पेट्रोल से भरा टैंकर ग्वालियर डिपो से श्योपुर स्थित एक पेट्रोल टैंक जा रहा था। तभी गुड़ी की मोड़ कूनो के पास पर अनियंत्रित होकर वो पलट गया। घटना में 2 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल, उन्हें उपचार के लिये नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned