scriptVideo: कार्ड धारकों को राशन देने के लिए कोटेदार ने लगाया नया जुगाड़, वीडियो वायरल लाभार्थी हैरान | Patrika News
श्रावस्ती

Video: कार्ड धारकों को राशन देने के लिए कोटेदार ने लगाया नया जुगाड़, वीडियो वायरल लाभार्थी हैरान

कार्ड धारकों को राशन देने के लिए कोटेदार ने नया जुगाड़ लगाया। इस जुगाड़ का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

श्रावस्तीJun 15, 2024 / 07:06 pm

Mahendra Tiwari

Shravasti news
शासन के लाखों प्रयास के बावजूद कोटेदार राशन वितरण में खेल करने से चूक नहीं रहे। एक कोटेदार ने राशन कार्ड धारकों को राशन देने के लिए नया जुगाड़ लगा दिया। किसी लाभार्थी ने इसका 15 सेकंड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। कोटेदार के घटतौली जुगाड़ देखकर लाभार्थी भी हैरान हो गए।
यूपी के श्रावस्ती जिले के सिरसिया ब्लॉक के गांव बिशुनापुर परवलिया के कोटेदार का 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पात्र गृहस्थी के लाभार्थियों को कम राशन देने के लिए इलेक्ट्रॉनिक कांटे में कोटेदार ने नया जुगाड़ लगा दिया। लाभार्थी को राशन तौलते समय कोटेदार इलेक्ट्रॉनिक कांटा पर इतना सफाई से एक किलोग्राम का बांट रखकर राशन तौल रहा है। कोटेदार के घटतौली नया तरीका देखकर राशन कार्ड धारक भी हैरान और परेशान हैं। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कोटेदार बड़े पैमाने पर घटतौली कर रहा है। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। राशन कार्ड धारकों को कम राशन मिलने से उनमें काफी नाराजगी है। इस संबंध में जिला पूर्ति अधिकारी के मोबाइल नंबर पर बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन नंबर ना मिल पाने के कारण इस संबंध में उनका पक्ष नहीं लिया जा सका।

Hindi News/ Shravasti / Video: कार्ड धारकों को राशन देने के लिए कोटेदार ने लगाया नया जुगाड़, वीडियो वायरल लाभार्थी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो