scriptweather update: दो दिन बाद फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, जानिए imd का ताजा अपडेट | weather update imd latest update weather patterns will change after two days | Patrika News

weather update: दो दिन बाद फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, जानिए imd का ताजा अपडेट

locationश्रावस्तीPublished: Oct 30, 2023 07:13:25 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

up weather: यूपी के गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, श्रावस्ती, अयोध्या और बाराबंकी जिले में अधिकतम तापमान 31 से 32 डिग्री न्यूनतम तापमान 19 से 20 डिग्री रहने की संभावना है। दो दिन बाद मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलने की उम्मीद है।

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

up weather today: यूपी में 2 दिन बाद मौसम का मिजाज तेजी से बदलने लगेगा। फिलहाल इस सप्ताह मौसम पूरी तरह से शुष्क रहने की संभावना है। तापमान में कोई खास परिवर्तन नहीं होगा। तापमान भी लगभग स्थिर रहेगा। आसमान में हल्के बादल छाए रहने की उम्मीद है। इस सप्ताह बारिश की कोई संभावना नहीं है। भारतीय मौसम विभाग ने कोई चेतावनी जारी नहीं किया है। 2 दिन बाद तराई क्षेत्र के जिलों में कोहरा बढ़ाने की संभावना है।
imd weather update: इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

यूपी में मौसम विभाग के अनुसार मौसम के तेजी से बदलने की उम्मीद है। नवंबर के पहले सप्ताह से ठंड में इजाफा होने के साथ-साथ दिन में भी धूप कोई अपना खास असर नहीं दिखा पाएगी। कोई बड़ा बदलाव होने की उम्मीद नहीं है। आईएमडी ने बारिश या आंधी तूफान जैसी कोई चेतावनी जारी नहीं किया है। अगले सप्ताह से पूर्वी यूपी के कई जिलों में कोहरा गिरने की संभावना है। तराई क्षेत्र के जिलों में कोहरा का प्रकोप शुरू हो गया है।
Up weather forecast: जाने अपने जिले का तापमान

लखनऊ में आज और कल आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है। इसके अलावा गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, श्रावस्ती जिले में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस आसपास रहने की उम्मीद है। यहां पर आसमान में हल्के बादल दिन के समय छाए रहेंगे फिलहाल बारिश की अभी कोई संभावना नहीं है।तराई क्षेत्र के जिलो में पीलीभीत से लेकर महाराजगंज तक कोहरा दिन में भी काफी समय तक छाए रहने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो