scriptसिद्धार्थनगर में मासूम से हैवानियत, दूसरी से दुष्कर्म की कोशिश | Patrika News
सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर में मासूम से हैवानियत, दूसरी से दुष्कर्म की कोशिश

सोमवार शाम एक मासूम के साथ कबाड़ बीनने वाले ने दुष्कर्म किया, दूसरी बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने के दौरान कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद लोगों ने उसे दौड़ाते हुए धर दबोचा।

सिद्धार्थनगरJun 24, 2024 / 11:10 pm

anoop shukla

घर के बाहर खेल रही एक बच्ची से दुष्कर्म करने और दूसरी बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। कूड़ा बीनने वाले ने इस वारदात को अंजाम दिया है। भीड़ ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है। घटना सोमवार शाम की है। एसपी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
जानकारी के अनुसार, शहर के एक मोहल्ले में एक चार साल और एक तीन साल की बच्ची मोहल्ले में खेल रहीं थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच एक कूड़ा बीनने वाला पहुंचा गया और दोनों बच्चियों को बहला फुसलाकर एक स्थान पर ले गया। जहां एक के साथ उसने दुष्कर्म किया और दूसरी के साथ दरिंदगी करने की कोशिश कर रहा था, तभी कुछ लोगों की नजर पड़ गई और उसे पकड़ लिया।
तब तक भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों बच्चियों को लेकर इलाज के लिए चली गई। वहीं, आरोपी को पकड़कर थाने लेकर चली आई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह थाने पर पहुंच गईं। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली। एसओ को केस दर्ज करके कार्रवाई करने का निर्देश दिया।
पुलिस दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धारा में केस दर्ज करके कार्रवाई की तैयारी में है। एसपी प्राची सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचीं। एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और दूसरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ है। आरोपी हिरासत में हैं, सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

Hindi News/ Sidharthnagar / सिद्धार्थनगर में मासूम से हैवानियत, दूसरी से दुष्कर्म की कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो