scriptजलकर खाक हो गई सीएम शिवराज की सभा की बस, ड्राइवर फंसा | CM Shivrajsingh meeting bus burnt to ashes in Sidhi | Patrika News
सीधी

जलकर खाक हो गई सीएम शिवराज की सभा की बस, ड्राइवर फंसा

सीधी में cm के कार्यक्रम से पहले हुए हादसे, सीधी से नेबुहा जाते समय बस पलटी

सीधीApr 15, 2023 / 12:31 pm

deepak deewan

cmbus.png

सीधी. एमपी के सीधी जिले में दो रोड एक्सीडेंट हुए हैं। दोनों ही हादसे बस पलटने से हुए। आज यहां सीएम शिवराजसिंह चौहान का कार्यक्रम है। बताया जा रहा है कि दोनों ही हादसों में सीएम की सभा के लिए जा रहीं बस पलटीं हैं। हालांकि इन हादसों में किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है, एक हादसे में जलती बस में ड्राइवर फंस गया था जोकि बुरी तरह घायल हो गया है।

सीधी मड़वास में मु्ख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में जिलेभर से लोगों को जुटाया जा रहा है जिसके लिए कई बस लगाईं गईं हैं। ऐसी ही एक बस रिमारी में हादसे का शिकार हो गई। यह बस एक अन्य वाहन से टकराते हुए पलट गई और इसमें आग लग गई जिससे ड्राइवर फंस गया। बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की सभा के लिए आम जनता को लेने खड्डी जा रही बस दुर्घटना का शिकार हो गई। यह बस रिमारी में पिकअप को ठोकर मारकर कालिका माता मंदिर के आगे वाले मोड़ पर पलट गई। इससे बस चालक घायल हो गया। हादसे के बाद बस में आग लग गई जिससे बस जलकर खाक हो गई।

सीधी मड़वास में मु्ख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने के लिए सभी ग्राम पंचायतों में बस एलाट – सीधी मड़वास में मु्ख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने के लिए सभी ग्राम पंचायतों में बस एलाट की गई हैं। सीधी से नेबुहा जाते समय बस पलट गई। गनीमत यह रही कि ड्राइवर के अलावा बस में कोई और सवार नहीं था।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1647061508101402624?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sidhi / जलकर खाक हो गई सीएम शिवराज की सभा की बस, ड्राइवर फंसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो