scriptश्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में उमड़ी भीड़ | On the last Monday of the month of Shravan, crowds gathered in the pag | Patrika News
सीधी

श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में उमड़ी भीड़

हर हर महादेव के जयकारों से गूंजा वातावरण, आयोजित किए गए विविध धार्मिक अनुष्ठान

सीधीAug 12, 2019 / 09:35 pm

Manoj Kumar Pandey

sidhi news

sidhi news

सीधी। श्रावण मास के आखिरी सोमवार 12 अगस्त को जिले के शिव मंदिरों में भक्तों का तांता लगा रहा। जिले के प्रमुख शिव मंदिर बढ़ौरा धाम तथा मौहार नीलकंठ धाम में अल सुबह से श्रद्धलुओं का तांता लग गया, यहां हजारों की संख्या में लोगों ने भगवान शिव का जलाभिषेक किया। सोमवार को प्रदोष तेरस होने के नाते और भी शिवालयों के साथ ही लोगों द्वारा घरों में भगवान शिव की विशेष पूजा अर्चना की गई।
जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर बढ़ौरा, स्वामी नीलकंठ मंदिर मौहार में श्रावण मास के चौथे व अंतिम सोमवार को लेकर जिले सहित दूर दराज से आए भक्तों द्वारा भगवान शिव का जलाभिषेक किया गया। अलसुबह करीब ४ बजे से शाम तक भारी मात्रा में श्रद्धालुओं की भीड़ बनी रही। बढ़ौरा शिव मंदिर में पुलिस व्यवस्था कमजोर होने से श्रद्धालुओं को काफी धक्का-मुक्की के साथ शिवलिंग में जल चढ़ाना पड़ा। भारी भीड़ के बावजूद शिव मंदिर बढ़ौरा एवं स्वामी नीलकंठ मंदिर मौहान में पुलिसिया व्यवस्था कमजोर दिखे, जिसका खामियाजा श्रद्धालुओं को उठाना पड़ा।

Home / Sidhi / श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में उमड़ी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो