scriptखाटूश्यामजी मामला : बहन के घर से डेढ़ करोड़ की चोरी, भाई गिरफ्तार, नोट गिनने की मशीन से हुई गिनती | Khatu Shyam Ji Case: Renwal Police Arrest Thief, Recover 1.5 Crore Rupees | Patrika News
सीकर

खाटूश्यामजी मामला : बहन के घर से डेढ़ करोड़ की चोरी, भाई गिरफ्तार, नोट गिनने की मशीन से हुई गिनती

खाटूश्यामजी में भाई ने ही बहन के घर से डेढ़ करोड़ रुपए की चोरी कर ली। वारदात के बाद अरोपी बिना नंबर प्लेट की बाइक पर तीन साथियों के साथ भाग गया।

सीकरJun 12, 2024 / 11:00 am

Manoj Kumar

Jaipur rural robbery

Jaipur rural robbery

जयपुर. खाटूश्यामजी में भाई ने ही बहन के घर से डेढ़ करोड़ रुपए की चोरी कर ली। वारदात के बाद अरोपी बिना नंबर प्लेट की बाइक पर तीन साथियों के साथ भाग गया। जयपुर ग्रामीण की किशनगढ़ रेनवाल पुलिस को सूचना मिलीकि आरोपी कुचामन की ओर आ रहे हैं।

नोटों को गिनने के लिए बैंक से मशीन मंगवानी पड़ी

गश्त के दौरान पुलिस को देखकर तीन आरोपी भाग गए, जबकि एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। मौके पर ही पुलिस ने रुपयों से भरा बैग बरामद कर लिया। पुलिस को नोटों को गिनने के लिए बैंक से मशीन मंगवानी पड़ी। पुलिस मामले में परिवादी के साले सहित तीन आरोपियों की तलाश कर रही है।
रेनवाल थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि खाटूश्यामजी थाना इलाके के वार्ड 18 निवासी बंशीलाल खटीक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 9 जून को कुचामन सिटी गया था, जहां पर पत्नी ने घर में रखे पैसों का पीहर पक्ष से जिक्र कर दिया। मेरा साला विकास अपने अन्य साथी मनोज कुमार रैगर, प्रकाश व एक अन्य के साथ खाटू पहुंचकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी मनोज कुमार रैगर को पकड़ लिया है। जिससे पूछताछ कर उसके साथियों का पता लगाया जा रहा है।
सूचना पर खाटूश्यामजी थानाधिकारी राजाराम लेघा भी रेनवाल थाने पहुंच गए। नोटों की गिनती के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कर्मचारियों को बुलाया गया। एक करोड़ 47 लाख 41 हजार 600 रुपए बरामद किए गए।

Hindi News/ Sikar / खाटूश्यामजी मामला : बहन के घर से डेढ़ करोड़ की चोरी, भाई गिरफ्तार, नोट गिनने की मशीन से हुई गिनती

ट्रेंडिंग वीडियो