scriptशादी से लौटकर आई विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, इस हाल में मिला शव | Married woman dead body hanged Death under suspicious circumstances | Patrika News

शादी से लौटकर आई विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, इस हाल में मिला शव

locationसीकरPublished: Sep 24, 2019 01:24:10 pm

Submitted by:

Naveen

कस्बे में चेतन की बाड़ी इलाके में एक महिला का घर में शव फंदे से लटका ( Married Woman Dead Body Found hanged ) हुआ मिला। कोतवाल उदय सिंह ने मौके पर घटना की जानकारी ली।

शादी से लौटकर आई विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, इस हाल में मिला शव

शादी से लौटकर आई विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, इस हाल में मिला शव

फतेहपुर.

कस्बे में चेतन की बाड़ी इलाके में एक महिला का घर में शव फंदे से लटका ( Married Woman Dead Body Found hanged ) हुआ मिला। कोतवाल उदय सिंह ने मौके पर घटना की जानकारी ली। संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने ( Married Woman Death Under Suspicious Circumstances ) के कारण तहसीलदार दमयंती कंवर पहुंच और शव को मौका मुआयना किया। उन्होंने परिजनों से जानकारी जुटाई। कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि वार्ड 11 में स्थित एक घर में शहनाज बानो पत्नी मोहम्मद आरिफ (22) का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों को इस बात की भनक लगी तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर देखा तो शव जमीन से अड़ा था। कोतवाल उदय सिंह ने बताया कि शहनाज बानो का पीहर फतेहपुर में ही हैं, वह 4 दिन पहले चाचा के लडक़े की शादी में बीकानेर गई हुई थी और रविवार शाम को ही घर लौटी थी। पुलिस ने शव को धानुका अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़ें

दिल्ली से घूमने आई 5 सहेलियों को लिफ्ट के बहाने कार में बिठाया, दो को उठा ले गए

शादी से लौटी थी
पुलिस के अनुसार विवाहिता अपने चाचा के लडक़े की शादी में बीकानेर गई थी। वह रविवार को लौटकर आई थी। उसका शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो