scriptहोटल में संदिग्ध अवस्था में मिले दो युवक, गिरफ्तार | Two youths found in suspicious condition in hotel, arrested | Patrika News
सीकर

होटल में संदिग्ध अवस्था में मिले दो युवक, गिरफ्तार

सीकर एसपी भुवन भूषण यादव के निर्देशन में होटलों की चेकिंग के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। पुलिस ने रामगढ़ में होटल ब्लैक एंड वाइट रामगढ़ पर कार्रवाई करते हुए छापा मारा। इस दौरान होटल में संदिग्ध अवस्था में मिले दो युवकों को गिरफ्तार किया गया।

सीकरJun 28, 2024 / 01:36 pm

Santosh Trivedi

rajasthan police
दांतारामगढ़। पुलिस ने रामगढ़ में होटल ब्लैक एंड वाइट रामगढ़ पर कार्रवाई करते हुए छापा मारा। इस दौरान होटल में संदिग्ध अवस्था में मिले दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने होटल की सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर एवं रजिस्टर को जप्त कर लिया। पुलिस उप अधीक्षक लालसिंह यादव ने बताया कि काफी समय से रामगढ़ में स्थित होटल ब्लैक एंड वाइट में अनैतिक गतिविधियां चलने की शिकायतें मिल रही थी ।
इस पर यह कार्रवाई की गई। पुलिस जप्त किए गए होटल के सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर और आगंतुक रजिस्टर की जांच करेगी और किसी भी प्रकार की गलत गतिविधि की पुष्टि होती है तो होटल संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि सीकर एसपी भुवन भूषण यादव के निर्देशन में होटलों की चेकिंग के लिए विशेष अभियान चलाया गया है।
इसमें हर होटल में जांच की जा रही है। जहां भी अनैतिक गतिविधियां मिलेगी सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दे कि रामगढ़ में जिस स्थान पर होटल ब्लैक एंड वाइट है उसके कुछ ही मीटर की दूरी पर शिक्षण संस्थान व कॉलेज है। कई बार शिक्षण संस्थान संचालकों ने होटल संचालक को अनैतिक कार्य बंद करने के लिए कहा था । होटल में हो रही अनैतिक गतिविधियों सेे छात्राओं व अभिभावकों में आक्रोश है।

Hindi News/ Sikar / होटल में संदिग्ध अवस्था में मिले दो युवक, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो