scriptIMD ALERT: प्रचंड गर्मी के बाद बरसात से मिलेगी राहत, इन जिलों में आया बारिश का अलर्ट | Weather Update: IMD Heavy Rain Alert After Scorching Heat In Rajasthan Weather Forecast | Patrika News
सीकर

IMD ALERT: प्रचंड गर्मी के बाद बरसात से मिलेगी राहत, इन जिलों में आया बारिश का अलर्ट

इस बार मार्च के अंतिम सप्ताह में गर्मी ने रोद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। अधिकतम तापमान में हो रही बढ़ोतरी ने पसीने छुटाने शुरू कर दिए हैं। मौसम केन्द्रों पर दिन और रात का तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है।

सीकरMar 28, 2024 / 04:27 pm

Akshita Deora

photo1711623143.jpeg

इस बार मार्च के अंतिम सप्ताह में गर्मी ने रोद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। अधिकतम तापमान में हो रही बढ़ोतरी ने पसीने छुटाने शुरू कर दिए हैं। मौसम केन्द्रों पर दिन और रात का तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार आगामी दिनों में दिन के तापमान दो से तीन डिग्री तक बढ़ेगा। सीकर में बुधवार सुबह से मौसम शुष्क रहा। हवा में नमी कम होने के कारण दिन का तापमान डेढ डिग्री तक बढ़ा।

अब आगे क्या
मौसम केन्द्र जयपुर के अनुसार एक नया पश्चिमी विक्षोभ 29-30 मार्च को राज्य के कुछ भागों में सक्रिय होगा । इससे सीकर, चूरू, झुंझुनूं जिले सहित सहित जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, भरतपुर संभाग के कुछ भागों में मेघगर्जन के साथ अचानक तेज हवाएं और कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है ।

Home / Sikar / IMD ALERT: प्रचंड गर्मी के बाद बरसात से मिलेगी राहत, इन जिलों में आया बारिश का अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो