scriptमहिला कलेक्टर ने केबीसी में दिया ऐसा जवाब, हाथ जोडऩे बिग-बी, 15 अगस्त को देखें खास कार्यक्रम | Collector gave such an answer in KBC, Big-B joining hands | Patrika News
सिंगरौली

महिला कलेक्टर ने केबीसी में दिया ऐसा जवाब, हाथ जोडऩे बिग-बी, 15 अगस्त को देखें खास कार्यक्रम

मध्यप्रदेश की एक महिला डिप्टी कलेक्टर 15 अगस्त को महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर नजर आएंगी.

सिंगरौलीAug 03, 2022 / 04:36 pm

Subodh Tripathi

jawab.jpg

सिंगरौली. मध्यप्रदेश की एक महिला डिप्टी कलेक्टर 15 अगस्त को महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर नजर आएंगी, उन्होंने केबीसी में बिग बी के सवालों का बेहतरीन जवाब दिया, इस दौरान शहंशाह कई बार महिला डिप्टी कलेक्टर का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए नजर आए। हालांकि केबीसी का ये पूरा एपीसोड शूट हो गया है, लेकिन इसका प्रसारण 15 अगस्त को होगा, इस दिन आप अपने प्रदेश की डिप्टी कलेक्टर को टीवी पर अमिताभ बच्चन के साथ देख व सुन सकेंगे।

 


जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ 11 अगस्त को टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में नजर आएंगी। वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटशीट पर बैठकर उनके प्रश्नों का जवाब देंगी। कार्यक्रम की शूटिंग पिछले सप्ताह कर ली गई है। अगले सप्ताह टीवी पर शो का प्रसारण किया जाएगा।

डिप्टी कलेक्टर संपदा ने बताया कि पूर्व में उनका चयन केबीसी के लिए हुआ था। पहले भोपाल में ऑडिशन हुआ उसके बाद में उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया गया। अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर बैठकर सवालों व जवाबों पर आधारित कार्यक्रम की शूटिंग पूरी हो गई है। अब 11 अगस्त को इसका टीवी पर प्रसारण होगा। शर्तों के मुताबिक जीती गई राशि अभी गोपनीय रखी गई है।

यह भी पढ़ें : इमरती देवी ने की बाड़ाबंदी, भाजपा 34 पार्षदों को लेकर पहुंची दिल्ली

डिप्टी कलेक्टर ने बताया कि यह कार्यक्रम उनके जीवन अलग अनुभव है। उसे वह कभी भुला नहीं सकेंगी। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से मिलने और उनसे बातचीत करने का मौका मिला। शूटिंग सहित अन्य कई गतिविधियों से रूबरू हुई। केबीसी कार्यक्रम में उन्हें देश देखेगा। इसको लेकर भी वह काफी उत्साहित हैं।

Home / Singrauli / महिला कलेक्टर ने केबीसी में दिया ऐसा जवाब, हाथ जोडऩे बिग-बी, 15 अगस्त को देखें खास कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो