scriptपरिवार की चार महिलाओं ने खाया विषाक्त पदार्थ, तीन की मौत | 4 women of a family consumes pesticide , 3 dead in sirohi | Patrika News

परिवार की चार महिलाओं ने खाया विषाक्त पदार्थ, तीन की मौत

locationसिरोहीPublished: Apr 08, 2020 07:24:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

झाड़ोली गांव में एक ही परिवार की चार महिलाओं के बुधवार सुबह विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, इनमें से तीन की मौत हो गई।

4 women of a family consumes pesticide , 3 dead in sirohi

झाड़ोली गांव में एक ही परिवार की चार महिलाओं के बुधवार सुबह विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, इनमें से तीन की मौत हो गई।

पिण्डवाड़ा/सिरोही। यहां झाड़ोली गांव में एक ही परिवार की चार महिलाओं के बुधवार सुबह विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, इनमें से तीन की मौत हो गई। एक की स्थिति गंभीर है। प्रथम दृष्टया घरेलू झगड़े के कारण विषाक्त सेवन करना बताया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार झाड़ोली निवासी कालूराम घांची की पुत्र वधू जोशना पत्नी गोपाल ने घरेलू कारण से विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया और पति को फोन कर बताया कि उसने गोलियां खा ली हैं। इस पर गोपाल तत्काल घर आया और जोशना को बाइक पर चिकित्सालय ले गया। स्थिति गंभीर होने पर उसे सिरोही रैफर किया।
इस घटना से ननद उषा (16), शकुंतला (18) एवं पुष्पा (25) डर गईं और उन्होंने भी विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया और कृषि फार्म की ओर रवाना हो गईं। इस दौरान वे रास्ते में नदी में अचेत होकर गिर गईं।
इस बीच घर आ रहे कालूराम को तीनों पुत्रियां रास्ते में पड़ी थी। पिता की सूचना पर गोविंद वहां पहुंचा और तीनों को जीप में डालकर सिरोही चिकित्सालय के लिए निकले। पुष्पा और शकुंतला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि उषा की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।
जानकारी मिलने पर उपखण्ड अधिकारी जयपालसिंह राठौड़, उप अधीक्षक किशोरसिंह चौहान, थाना प्रभारी सुमेरसिंह इंदा, तहसीलदार कल्पेश जैन घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना का कहना है कि घरेलू कारणों के चलते गोपाल की पत्नी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया था। इसके बाद घर में मौजूद तीनों बहनों ने भी जहर खा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो