scriptसिरोही में बोरवेल में गिरा चार साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | child fall in borewell in Chhiba village sirohi | Patrika News
सिरोही

सिरोही में बोरवेल में गिरा चार साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सिरोही जिले में शिवगंज थाना क्षेत्र के छिबा गांव में गुरुवार को चार वर्षीय बालक वोरबेल में गिर गया।

सिरोहीDec 05, 2019 / 04:15 pm

Kamlesh Sharma

सिरोही में बोरवेल में गिरा चार साल बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
सिरोही। राजस्थान के सिरोही (Sirohi) जिले में शिवगंज थाना क्षेत्र के छिबा गांव में गुरुवार को चार वर्षीय बालक वोरबेल (Borewell) में गिर गया। सूचना मिलते ही प्रशासन हरकत में आया और आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल, बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। बोरवेल में बच्चे के लिए ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है। मौके पर एसडीएम भगीरथ चौधरी भी मौजूद हैं।
पुलिस के अनुसार रूपा राम ने किसी अन्य का खेत लिया था जिसमें वोरबेल खुला रह गया। रूपाराम का चार वर्षीय पुत्र भीमाराम सुबह नौ बजे खेत में शौच के लिए जा रहा था। इस दौरान उसमें गिर गया। 15 फीट वोरबेल में फंसे बालक को निकालने के लिए आपदा प्रबंधन की टीम लगी हुई है।
जानकारी के अनुसार बच्चा करीब 15 फुट बोरवेल के अंदर हुआ है। बच्चे के चिल्लाने पर रोने की आवाज भी बाहर आ रही है। बच्चे को ऑक्सीजन और पानी पहुंचाया गया है। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। अभी बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद है।

Home / Sirohi / सिरोही में बोरवेल में गिरा चार साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो