scriptजिले में कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 27 मरीज, आंकड़ा 139 तक पहुंचा | Corona havoc in district, 27 patients found in one day, figure reached | Patrika News
सिरोही

जिले में कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 27 मरीज, आंकड़ा 139 तक पहुंचा

सिरोही. जिले में मंगलवार को कोरोना का कहर बरपा। पहली बार एक साथ 27 मरीज सामने आने से प्रशासन तथा जिलेवासियों में हड़कंप मच गया। तत्काल कोरोना पॉजिटिव मरीजों के गांवों में प्रशासन ने कफ्र्यू क्षेत्र घोषित कर दिया।

सिरोहीMay 26, 2020 / 09:32 pm

Bharat kumar prajapat

जिले में कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 27 मरीज, आंकड़ा 139 तक पहुंचा

sirohi

सिरोही. जिले में मंगलवार को कोरोना का कहर बरपा। पहली बार एक साथ 27 मरीज सामने आने से प्रशासन तथा जिलेवासियों में हड़कंप मच गया। तत्काल कोरोना पॉजिटिव मरीजों के गांवों में प्रशासन ने कफ्र्यू क्षेत्र घोषित कर दिया। सवेरे 8 जनों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी, जिसमें एक की पुनरावृत्ति हुई थी। दोपहर बाद अचानक 20 जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि जिले में मंगलवार को एक साथ 27 मरीज आए। इसमें सनवाड़ा में 7, पालड़ी एम में 5, असावा में 3, मोरली, रायपुर, हड़मतिया में 2-2, कालन्द्री, चूली, पिण्डवाड़ा, रोहिड़ा, मावल और सिरोड़ी 1-1 मरीज मिला। सभी को कोविड अस्पताल लाए तथा इनके परिजनों के भी सैम्पल लिए।
सनवाड़ा और असावा में एक ही परिवार में मरीज
रेवदर. उपखण्ड क्षेत्र में एक दिन में एक पंचायत में 10 मामले सामने आए। एक मामला सिरोड़ी में आया। सनवाड़ा में सात मरीज एक ही परिवार के हैं। ये लोग रेवदर के असावा में पहले आए मरीज के साथ तीन बसों में शामिल थे। बस चेन्नई से आई थी। इनके सैम्पल शनिवार को लिए थे, जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई। उधर, असावा में पॉजिटिव आए तीन मरीज भी एक ही परिवार के सदस्य हैं। उपखण्ड अधिकारी गोविंदसिंह ने ग्रामीणों को घर में रहने की अपील करते हुए कफ्र्यू लगा दिया। यहां बाहर से आए कई लोगों को होम क्वॉरंटीन किया है। सूचना पर तहसीलदार हरिसिंह देवल, अनादरा थाना प्रभारी हम्मीरसिंह भाटी, ग्राम पंचायत अधिकारी हितेश बामणियां एवं निगरानी कमेटी के सदस्यों ने गांव के रास्तों को बंद कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो