scriptट्रेन से कटकर चार जनों की मौत का मामला, आपसी सहमति के बाद मां व तीन बच्चों का अंतिम संस्कार | Funeral of mother and three children in sirohi | Patrika News

ट्रेन से कटकर चार जनों की मौत का मामला, आपसी सहमति के बाद मां व तीन बच्चों का अंतिम संस्कार

locationसिरोहीPublished: Mar 13, 2020 07:07:43 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

यहां केशवगंज-झाड़ोली बाइपास पर रेल पटरी के पास मृत मिले मां समेत तीन बच्चों के शवों का शुक्रवार को पीहर तथा ससुराल पक्ष की सहमति के बाद पोस्टमार्टम किया गया।

ट्रेन से कटकर चार जनों की मौत का मामला, आपसी सहमति के बाद मां व तीन बच्चों का अंतिम संस्कार
पिण्डवाड़ा (सिरोही)। यहां केशवगंज-झाड़ोली बाइपास पर रेल पटरी के पास मृत मिले मां समेत तीन बच्चों के शवों का शुक्रवार को पीहर तथा ससुराल पक्ष की सहमति के बाद पोस्टमार्टम किया गया। पंचों के रीति रिवाज के अनुसार बनी सहमति के बाद पुलिस ने शवों को ससुराल पक्ष के सुपुर्द किया। फिर सभी की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। हालांकि, मौताणे की रकम को लेकर अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।
जानकारी अनुसार बीते बुधवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई थी। दरअसल, झाडोली बाइपास अण्डरब्रिज के पास बुधवार देर रात को कनीया (30) पत्नी नेताराम के साथ मासूम लीला (8), विष्णा (6) तथा मोंटू (6) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी।
रोते हुए पिता बोले—ऐसा तो सोचा न था…
ससुराल उदयपुर जिले में बेकरिया थाना अंतर्गत काडा गांव में था। मृतका के पिता भगाराम ने पुलिस को बताया कि 5 दिन पहले कनिया उनके घर ढूंढ के कपड़े लेकर आई थी। उस समय उसने ऐसा कुछ नहीं बताया जिससे यह लगे कि उनके पति पत्नी व ससुराल पक्ष के बीच कुछ मनमुटाव या झगड़ा चल रहा है। अपने बेटी और दोहिती और 2 दोहितों के शवों को देव कर भगाराम बिलख पड़ा। उसे रत्ती भर भी अंदेशा नहीं था कि उसकी पुत्री इतना बड़ा कदम उठा लेगी।
बाजार में कपड़े लेने के लिए निकली थी घर से
मृतका के परिजनों ने बताया कि कनिया अपनी बेटी लीला व पुत्र विष्णु उर्फ किसना और मोटू के साथ बुधवार को दोपहर पिंडवाड़ा कस्बे में कपड़े खरीदने के लिए घर से निकली थी। जो रात को वापस नहीं आई। परिजनों ने तलाश भी की। इस बीच सुबह लोगों से जानकारी मिली की चारों की रेलगाड़ी से कटकर मृत्यु हो गई है। जिनके शव मोर्चरी में पड़े हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो