scriptबनास नदी में फंसा लोडिंग टेम्पो, सजगता से बची तीन जिंदगियां | sirohi weather: Loading tempo stuck in Banas river | Patrika News
सिरोही

बनास नदी में फंसा लोडिंग टेम्पो, सजगता से बची तीन जिंदगियां

पांडूरी-किवरली बनास नदी में शनिवार को अचानक पानी बढ़ने से एक लोडिंग टेम्पो फंस गया। टेम्पो में सवार तीन जनों ने जैसे-तैसे नदी से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

सिरोहीJul 23, 2022 / 06:01 pm

Kamlesh Sharma

sirohi weather: Loading tempo stuck in Banas river

पांडूरी-किवरली बनास नदी में शनिवार को अचानक पानी बढ़ने से एक लोडिंग टेम्पो फंस गया। टेम्पो में सवार तीन जनों ने जैसे-तैसे नदी से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

आबूरोड (सिरोही). पांडूरी-किवरली बनास नदी में शनिवार को अचानक पानी बढ़ने से एक लोडिंग टेम्पो फंस गया। टेम्पो में सवार तीन जनों ने जैसे-तैसे नदी से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इससे जनहानि टल गई।

दरअसल, टेम्पो चालक रेवदर निवासी निबाराम पुत्र भेराराम कोली रेवदर के करैली से आबूरोड के किवरली गांव बकरियां लेने जा रहा था। अचानक बहाव बढ़ने से वाहन बनास नदी में फंस गया।

सूचना पर देलदर भू अभिलेख निरीक्षक चम्पतसिंह, पटवारी जयंतीलाल और सदर थाने से हैड कांस्टेबल किशोर सिंह मौके पर पहुंचे। नदी में फंसे वाहन को निकालने के लिए क्रेन मंगवाई गई, हालांकि पानी ज्यादा होने से समाचार लिखे जाने तक वाहन को नहीं निकाला जा सका। इससे पहले टेम्पो में सवार चालक समेत तीनों जनों ने नदी से बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली।

पानी के तेज बहाव में बहा पर्यटक
माउंट आबू में पिछले काफी दिनों से लगातार बारिश हो रही है। आबू रोड माउंट आबू के बीच रेस्टोरेंट के पास बह रहे झरने में जोधपुर व जैतारण से आए कुछ पर्यटक नहाने चले गए। इस बीच पानी के तेज वेग के कारण एक पर्यटक बह गया। सूचना मिलते ही पुलिस व आपदा दल के सदस्य मौके पर पहुंचे और बचाव एवं राहत कार्य चालू कर दिया। लेकिन 1 घंटे की मशक्कत के बाद भी बह गए पर्यटक को निकालने में सफलता नहीं मिली है। हालांकि उसके अन्य 5 साथी सुरक्षित निकल गए। जबकि पीपाड़ा जैतारण निवासी मुकेश पुत्र नाथूराम जाती बाबरी को ढूंढने के गोताखोर लगातार प्रयास कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो