मोदी ने यूपी को दिया यूपीए सरकार से ज्यादा रुपया: अमित शाह

मोदी ने यूपी को दिया यूपीए सरकार से ज्यादा रुपया: अमित शाह
Amit Shah

Shatrudhan Gupta | Updated: 10 Oct 2017, 08:16:44 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हमसे हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन अपने 70 सालों के राज पर कुछ कहना नहीं चाहते।

सीतापुर. सीतापुर सहित कुल 51 जिलों के भाजपा कार्यालय का शिलान्यास मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूजा पाठ करके किया। इस दौरान अमित शाह ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हमसे हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन अपने 70 सालों के राज पर कुछ कहना नहीं चाहते।

अमित शाह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल बाबा से हिसाब अमेठी की जनता लेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में उत्तर प्रदेश को 2 लाख करोड़ रुपया 13वें वित्त आयोग के तहत मिलता था, लेकिन भाजपा की सरकार में 7 लाख करोड़ रुपया मिल रहा है। वहीं अमित शाह ने कहा कि पिछली सरकारों में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाती थीं, अब उत्तर प्रदेश में कानून का अपराधियों को खौफ है। उन्होंने कहा कि अन्य सरकार में किसान की आवाज बहरे कानों तक नही पहुंचती थीं, जबकि भाजपा सरकार में किसानों का सारा कर्जा माफ किया गया। शाह ने कहा कि राहुल गांधी हमसे हिसाब मांग रहे हैं, जबकि अगर मैं मोदी सरकार की योजनाएं गिनानों को आ जाऊंगा तो राहुल बाबा हिसाब नहीं लगा सकेंगे। इसके बाद अमित शाह ने लगातार करीब एक दर्जन से अधिक केंद्र सरकार की योजनाएं पढ़कर लोगों को बताया।

गरीबों के काम कर रही भाजपा सरकार: योगी

भाजपाध्यक्ष अमित शाह के बाद इस कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों, पिछड़ों के हितों को ध्यान में रखकर काम कर रही है। सीएम योगी ने कहा कि पात्र किसानों में 90 प्रतिशत से अधिक किसानों को 10 हजार से अधिक का फसली ऋण माफ किया गया है। लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सरकार बेहद गंभीरता से कदम उठा रही है। किसी भी आम व्यक्ति को सरकार से हर संभव मदद दिलाये जाने का काम किया जा रहा है।

कई जिलों के भाजपा नेताओं का रहा जमावड़ा

भाजपा के जिला कार्यालय शिलान्यास के इस कार्यक्रम में सीतापुर के अलावा लखीमपुर, हरदोई, शाहजहांपुर सहित कई और जनपदों के भाजपा नेताओं का जमावड़ा सुबह से ही लगना शुरू हो गया था। दिन भर भरी तपिश में भाजपा के हाई कमान की अगुवाई के लिए भाजपाई जुटे रहे और शाम 5 बजे के बाद कार्यक्रम स्थल से जाना शुरू हुआ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned