scriptपीएम मोदी ने सीतापुर के विधायक को दिये जीत ये 8 मंत्र, कहा- इनका जाप करोगे तो कभी नहीं हारोगे | Narendra Modi talks bjp mp on political success mantra by namo app | Patrika News
सीतापुर

पीएम मोदी ने सीतापुर के विधायक को दिये जीत ये 8 मंत्र, कहा- इनका जाप करोगे तो कभी नहीं हारोगे

नमो एप के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीतापुर के भाजपा विधायक सुरेश राही से बात की, इस दौरान उन्होंने MLA-MP को जीत का खास मंत्र दिया..

सीतापुरApr 23, 2018 / 04:02 pm

Hariom Dwivedi

political success mantra
सीतापुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नमो एप के जरिये वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों और विधायकों से बात की। इस दौरान उन्होंने विधायकों-सांसदों को जहां उनकी जिम्मेदारियां बताईं, वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र भी दिया। प्रधानमंत्री ने सीतापुर के हरगांव से भाजपा विधायक सुरेश राही से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात की। आपको बता दें कि सुरेश राही दूसरे ऐसे भाजपा विधायक हैं, जिनसे पीएम मोदी ने बात की है। इससे पहले मोदी ने 11 अप्रैल को इटावा के भाजपा विधायक डॉ. सतीश द्विवेदी से बात की थी।
विधायक सुरेश राही ने बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जनता को जोड़ने का जिक्र किया। इस पर पीएम मोदी ने उन्हें आठ मंत्र दिये और कहा कि इन्हें फॉलो करने वाले जन प्रतिनिधियों का जनता कभी साथ नहीं छोड़ती है। आइये जानते हैं क्या हैं राजनीति में सफलता के 8 मंत्र, जिन्हें पीएम मोदी ने विधायकों को दिये…
सांसदों-विधायकों को सफलता का मंत्र
1- विधायकों को गांव के हर घर में एलईडी बल्ब लगवाने चाहिये
2- किसानों को सोलर पंप लगवाने में मदद देनी चाहिए
3- गांव के लोगों को एक साथ यूरिया ले जाने के लिए प्रेरित करना चाहिए, ताकि उनका भाड़ा बचे
4- किसानों को बीमा कराने के लिए समझाना चाहिए, ताकि वो बड़े जोखिम से बच सकें
5- सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचाना में मदद करनी चाहिये
6- हर मुद्दे पर राष्ट्र के प्रतिनिधि बनने या विशेषज्ञ बनने की कोशिश न करें
7- विधायक फंड का लिखित ब्योरा सार्वजनिक करें
8- मीडिया को न कोसें
सीतापुर आई हॉस्पिटल का भी किया जिक्र
विधायक सुरेश राही से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीतापुर आंख अस्पताल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब मैं छोटा था तब भी सीतापुर का बहुत नाम सुनता था। यहां मोतियाबिंद का ऑपरेशन अच्छे होता है। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात से भी लोग सीतापुर में आंख का ऑपरेशन कराने आते हैं।

Home / Sitapur / पीएम मोदी ने सीतापुर के विधायक को दिये जीत ये 8 मंत्र, कहा- इनका जाप करोगे तो कभी नहीं हारोगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो