scriptलाखों रुपए की लागत से शौचालय बनाकर टंकी लगाना भूला पालिका प्रशासन | Patrika News
खास खबर

लाखों रुपए की लागत से शौचालय बनाकर टंकी लगाना भूला पालिका प्रशासन

नगर पालिका प्रशासन ने इन्द्रगढ़ सुमेरगंज मंडी रोड पर बंजारा बस्ती में लोगों की सुविधा के लिए लाखों रुपए की लागत से शौचालय तो बना दिया, लेकिन पालिका प्रशासन शौचालय पर टंकी लगाना ही भूल गया, जिससे लाखों रुपए की लागत से बना शौचालय अुपयोगी साबित हो रहे है।

बूंदीMay 31, 2024 / 05:24 pm

पंकज जोशी

लाखों रुपए की लागत से शौचालय बनाकर टंकी लगाना भूला पालिका प्रशासन

इंद्रगढ़. सुमेरगंज मंडी रोड पर बनाया गया शौचालय।

इंद्रगढ़. नगर पालिका प्रशासन ने इन्द्रगढ़ सुमेरगंज मंडी रोड पर बंजारा बस्ती में लोगों की सुविधा के लिए लाखों रुपए की लागत से शौचालय तो बना दिया, लेकिन पालिका प्रशासन शौचालय पर टंकी लगाना ही भूल गया, जिससे लाखों रुपए की लागत से बना शौचालय अुपयोगी साबित हो रहे है।
वहीं नगर पालिका प्रशासन द्वारा शौचालय बनाने के बाद सफाई तक नहीं करवाई गई। शौचालय में गदंगी हो रही है। पूर्व में शौचालय बनाने के बाद दीवारों पर स्वच्छ भारत सहित कई स्लोगन व शौचालय का नाम लिखा हुआ था, लेकिन पालिका प्रशासन ने शौचालय की दीवारों पर पुताई करवा कर स्लोगन भी हटवा दिए और दोबारा नहीं लिखवाए।
इंद्रगढ़ नगर पालिका प्रशासन का बंजारा बस्ती में लोगों की सुविधा के लिए बनवाए गए शौचालय की एक-दो दिन में नियमित साफ सफाई करवानी चाहिए। शौचालय में पालिका प्रशासन द्वारा टंकी की व्यवस्था करवानी चाहिए ताकि लाखों रुपए की लागत से बने शौचालय का उपयोग हो सके।
कालू लाल नरवाल, पार्षद, नगर पालिका इंद्रगढ़
बंजारा बस्ती में बने शौचालय का मामला सामने आया है। कल ही जमादार को भिजवाकर शौचालय की साफ सफाई पानी की टंकी सहित जो भी कमियां होगी वह पूरी कर दी जाएगी।
बाबूलाल बैरवा, चेयरमैन नगर पालिका इंद्रगढ़

Hindi News/ Special / लाखों रुपए की लागत से शौचालय बनाकर टंकी लगाना भूला पालिका प्रशासन

ट्रेंडिंग वीडियो